logo-image

World Cup: जॉनी बेयरस्टो का बड़ा बयान, लोग चाहते हैं कि इंग्लैंड नाकाम हो

टूर्नामेंट में खिताब की दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड (England) की टीम ग्रुप स्तर पर तीन मैच हार चुकी है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को गहरा नुकसान हुआ है.

Updated on: 28 Jun 2019, 05:41 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Johny Bairstow) मानते हैं कि कई लोग हैं जो यह चाहते हैं कि उनकी टीम मौजूदा विश्व कप (World Cup) में नाकाम रहे. टूर्नामेंट में खिताब की दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड (England) की टीम ग्रुप स्तर पर तीन मैच हार चुकी है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को गहरा नुकसान हुआ है.

क्रिकइंफो ने जॉनी बेयरस्टो (Johny Bairstow) के हवाले से लिखा है, 'लोग चाहते थे कि हम नाका हों. वे नहीं चाहते कि हम जीतें. यह इंग्लैंड (England) में होता है. इसमें कोई नई बात नहीं.'

सलामी बल्लेबाज ने अपने साथियों से कहा कि वे चारों ओर हो रही आलोचनाओं से घबराएं नहीं और बाकी बचे मैचों में अपना स्वाभाविक खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित करें.

और पढ़ें:  World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी ने बनाया खास रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

जॉनी बेयरस्टो (Johny Bairstow) ने कहा, 'हमें रिलैक्स होने की जरूरत है. आप जितना दबाव लेंगे, आप उतना ही अपने अंदर सिमटते जाएंगे. ऐसे में आप अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल सकते.'

भारत और इंग्लैंड (England) के बीच 30 जून को बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर भिड़ंत होगी. लगातार दो मैच में हार का सामना करने और पाकिस्तान के न्यूजीलैंड को मात देने के बाद इंग्लैंड (England) के लिए परेशानियां बढ़ गई हैं. अब तक खेले 7 मैच में उसने 4 में जीत और तीन में हार का सामना किया है. उसके 8 अंक हैं और वो अंक तालिका में चौथे पायदान पर काबिज है.

और पढ़ें: World Cup: विराट कोहली ने दिया धोनी के आलोचकों को करारा जवाब, जानें क्या बोले

ऐसे में सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए उसका आखिरी दो मैच में जीत हासिल करना जरूरी है. इन दो मुकाबलों में इंग्लैंड (England) को भारत और न्यूजीलैंड से भिड़ना है.