logo-image

World Cup: ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद शिखर धवन ने किया खुलासा, बताया क्या था प्लान

भारत ने अपने दूसरे विश्व कप मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 36 रनों से हरा दिया था. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस मैच में शानदार शतक जमाया.

Updated on: 10 Jun 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा है कि टीम ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच सभी क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन किया. भारत ने अपने दूसरे विश्व कप मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 36 रनों से हरा दिया था. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस मैच में शानदार शतक जमाया. मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा कि भारत को मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ विश्व कप मैच में तीनों विभाग में अच्छा प्रदर्शन करने के कारण 36 रन से जीत मिली.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा, ‘हमारी टीम के लिये बहुत अच्छा संकेत है और मैं मैन आफ द मैच पुरस्कार पाकर खुश हूं. मैं अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं. हमारी टीम का क्षेत्ररक्षण बहुत अच्छा है. हमने कुछ अच्छे कैच लिये. हमारी गेंदबाजी अच्छी है. हमारे पास अच्छे स्पिनर हैं.’

और पढ़ें: युवराज सिंह ने भारत को 3 बार बनाया विश्व कप चैंपियन, बनाया यह खास रिकॉर्ड

अपनी टीम की फील्डिंग पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा, "हमारी टीम की फील्डिंग शानदार है. हमने कुछ अच्छे कैच लिए. साथ ही हमारी गेंदबाजी भी अच्छी है. हमारे पास दमदार स्पिनर हैं. हम नेट्स में काफी मेहनत करते हैं. हमारी प्रक्रिया मजबूत हैं इसलिए परिणाम हमारे पक्ष में आ रहे हैं."

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा, ‘हमने नेट्स पर वास्तव में कड़ी मेहनत की थी. हमारी प्रक्रिया बहुत अच्छी है और इसलिए हमने अनुकूल परिणाम हासिल किये. हमने सभी विभागों में अच्छा खेल दिखाया. हम जानते थे कि उनकी टीम शानदार है और मैच रोमांचक होगा. हमें आगामी मैचों में भी हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा.’

और पढ़ें: World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले जानें क्या बोले पूर्व कीवी खिलाड़ी, कही यह बड़ी बात

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 109 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली. इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था. भारत का अगला मैच 13 जून को नाटिंघम में न्यूजीलैंड से होगा.