logo-image

World Cup: अपने आखिरी मैच में भारत के खिलाफ उलटफेर करना चाहती है श्रीलंका

वेस्टइंडीज के खिलाफ सोमवार को रोमांचक मैच में श्रीलंका (Sri lanka) ने 23 रनों से जीत दर्ज की. हालांकि, इसस पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मैच में नौ विकेट से हार ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के उसके सारे रास्ते बंद कर दिए थे.

Updated on: 02 Jul 2019, 03:49 PM

नई दिल्ली:

श्रीलंका (Sri lanka) के स्पिन गेंदबाज धनंजय डी सिल्वा (Dhananjay D Silva) विश्व कप (World Cup) 2019 के अपने आखिरी मैच में भारत के खिलाफ उलटफेर करना चाहते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ सोमवार को रोमांचक मैच में श्रीलंका (Sri lanka) ने 23 रनों से जीत दर्ज की. हालांकि, इसस पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मैच में नौ विकेट से हार ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के उसके सारे रास्ते बंद कर दिए थे. टूर्नामेंट के अपने आखिरी मैच में श्रीलंका (Sri lanka) का सामना पड़ोसी भारत से होगा.

और पढ़ें:   गजब! आज टीम इंडिया में खेल रहे हैं एक साथ इतने विकेटकीपर

आईसीसी (ICC) ने धनंजय डी सिल्वा (Dhananjay D Silva) के हवाले से बताया, 'हमने अन्य आईसीसी (ICC) प्रतियोगिताओं में भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया है और हमने वेस्टइंडीज को हराया ताकि हम इस आत्मविश्वास और लय को अगले मैच में ले जाते हुए भारत को हरा पाए.'

धनंजय डी सिल्वा (Dhananjay D Silva) ने कहा, 'हम हर मैच को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अगर हम भारत को मात दे देते हैं तो पांचवें पायदान पर रहेंगे.'

और पढ़ें:  World Cup: डेविड वॉर्नर के घर में गूंजी किलकारी, तीसरी बार बनें पिता

श्रीलंका (Sri lanka) ने भारत के खिलाफ पिछले आठ में से केवल एक वनडे मैच जीता है, लेकिन उन्होंने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत को मात दी थी.