BREAKING NEWS
  • पाकिस्तान ने भारत को दहलाने की रची बड़ी साजिश, लश्कर समेत 3 बड़े आतंकी संगठन को सौंपा ये काम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

World Cup 2019: महिला से बदतमीजी करने के बाद इस खिलाड़ी पर लगा बैन

IANS  |   Updated On : July 11, 2019 02:45:21 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

विश्व कप 2019 के दौरान एक खिलाड़ी को एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया है. खिलाड़ी पर आरोप है कि उसने होटल में एक महिला के साथ खराब व्यवहार किया था जिसपर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया. ये खिलाड़ी अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज आफताब आलम. अफताब आलम को उनके देश की क्रिकेट बोर्ड ने एक साल के लिए निलंबित कर दिया है. बताया जा रहा है कि आलम ने इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी मौजूदा विश्व कप में आचार संहिता का उल्लंघन किया था जिसके कारण बोर्ड ने यह निर्णय लिया.

'क्रिकइंफो' के अनुसार, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड की अनुशासन समिति द्वारा की गई जांच के बाद आलम को घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल के लिए निलंबित करने का निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें: उठे सवाल : रोहित शर्मा एक मैच में नहीं चले तो विराट कोहली संभलकर क्‍यों नहीं खेले?

विश्व कप के बीच में ही आलम को वापस घर भेज दिया गया था. एक आधिकारिक बयान में कहा गया था कि ऐसा 'असाधारण परिस्थितियों में' किया गया है. हालांकि, बाद में पता चला कि साउथम्प्टन के टीम होटल में एक महिला अतिथि के साथ खराब व्यवहार करने के कारण बोर्ड ने उन्हें वापस भेजने का निर्णय लिया.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने किया ऋषभ पंत का बचाव, कहा- समय के साथ सीख जाएंगे

आलम ने अफगानिस्तान के लिए अपना आखिरी मैच 22 जून को खेला जिसमें उसकी टीम को भारत के खिलाफ 11 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. 23 जून को आईसीसी की भ्रष्टाचार-रोधी इकाई की बैठक में उपस्थित नहीं होने के कारण मुख्य कोच फिल सिमंस ने आलम को दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया था. विश्व कप में आलम ने तीन विकेट लिए थे.

First Published: Jul 11, 2019 12:32:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो