BREAKING NEWS
  • Flood in India Live Updates: भारी बारिश और बाढ़ ने मचा रखी है इन राज्यों में तबाही, जनजीवन बेपटरी- Read More »
  • टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार के घर छाया मातम, छत से गिरकर परिजन की हुई मौत- Read More »
  • बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का लंबी बीमारी के बाद आज दिल्ली में निधन- Read More »

महेंद्र सिंह धोनी संन्यास लेंगे या नहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

IANS  |   Updated On : July 11, 2019 04:27 PM
image courtesy- twitter

image courtesy- twitter

मैनचेस्टर:  

महेंद्र सिंह धोनी कब संन्यास लेंगे यह सवाल दफन होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद जब कप्तान विराट कोहली संवाददाता सम्मेलन में आए तो यह सवाल एक बार फिर उठा. कोहली ने हालांकि धोनी के संन्यास के सवाल पर कहा, "नहीं, उन्होंने अभी तक हमें इस बारे में नहीं बताया है." कोहली ने धोनी और हार्दिक पांड्या की बैटिंग पोजिशन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "कुछ मैचों के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी कि अगर मैच में स्थिति खराब होती है तो वह एक छोर संभाले रखेंगे जैसा कि उन्होंने आज किया. या अगर ऐसी स्थिति बनती है कि छह-सात ओवर बचे हों तो वह बड़े शॉट्स के लिए जा सकते हैं."

ये भी पढ़ें- Video: विराट कोहली ने रवि शास्त्री पर उतारा ऋषभ पंत का गुस्सा, ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर सुनाई खरी-खोटी

इस विश्व कप में धोनी की स्ट्राइक रेट को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं. कोहली ने सेमीफाइनल में धोनी की बल्लेबाजी पर कहा, "बाहर से देखना हमेशा से आसान रहा है. हम कहते हैं कि यह हो सकता था वो हो सकता था लेकिन आज वह जडेजा के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके बाद भुवनेश्वर कुमार को बल्लेबाजी करने आना था. इसलिए धोनी का एक छोर संभालना जरूरी था क्योंकि दूसरे छोर से जडेजा अच्छा खेल रहे थे."

ये भी पढ़ें- World Cup Semi Final 2, ENG vs AUS Live

कप्तान ने कहा, "आपको एक मजबूत साझेदारी चाहिए होती है और खराब स्थिति से 100 रनों की साझेदारी करना बेहतरीन है. मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी एक छोर पर आराम से खेले और एक छोर से तेजी से रन बनाए, ऐसा करने से सही संतुलन बनता है." धोनी ने इस मैच में 72 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए. उनके आउट होने के बाद से मैच कीवी टीम की तरफ चला गया था.

First Published: Thursday, July 11, 2019 04:27 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Icc Cricket World Cup, Icc Cricket World Cup 2019, World Cup, World Cup 2019, Team India, India, New Zealand, Virat Kohli, Ms Dhoni, Ms Dhoni Retirement, Hardik Pandya, Rishabh Pant,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो