BREAKING NEWS
  • संकट में मनोहर लाल खट्टर की कुर्सी, अमित शाह ने दिल्‍ली किया तलब- Read More »
  • उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला- Read More »
  • Haryana Assembly Election Results 2019: अधर में हरियाणा की बीजेपी सरकार, ये धाकड़ मंत्री भी नहीं बचा पा रहे सीट- Read More »

King Kohli की फोटो पर बोले यूजर्स, ये तो केएल राहुल है

DRIGRAJ MADHESHIA  |   Updated On : June 10, 2019 06:37:58 AM
विराट कोहली का किंग कोहली के रूप वाली तस्‍वीर

विराट कोहली का किंग कोहली के रूप वाली तस्‍वीर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

विश्व कप 2019 ( icc cricket world cup 2019) में बुधवार को हुए टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के मुकाबले के पहले आईसीसी ने विराट कोहली की दो फोटो ट्वीट (Tweet) किया था. एक फोटो में कोहली हैरी पॉटर और दूसरे में ब्रिटिश राजशाही की शाही पोशाक में नजर आ रहे हैं. इसमें उनके सिर पर कोहिनूर जड़ा मुकुट भी दिख रहा है. विराट कोहली का किंग कोहली के रूप वाली तस्‍वीर को कई यूजर्स का कहना है कि यह इल्‍स्‍ट्रेशन विराट की कम, केएल राहुल की ज्‍यादा लग रही है. इसको लेकर यूजर्स के ढेर सारे कमेंट आने लगे हैं.


टीम इंडिया के कप्‍तान के सम्‍मान में जारी की गई इस पेंटिंग को सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है. बहुत से यूजर्स इस पेंटिग को विराट कोहली की बजाय केएल राहुल की बता रहे हैं. कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि “He looks more like Rahul n less like Kohli,” विराट कोहली के इस पेंटिंग को लेकर कुछ यूजर्स आईसीसी को भी आड़ेहाथ ले रहे हैं.


बता दें विश्‍वकप के अपने पहले मुकाबले में कोहली तो शतक नहीं बना पाए लेकिन रोहित शर्मा ने शतक लगाकर टीम को जीत दिला दी. साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज एक-एक रन के लिए संघर्ष करते दिखे. भारत को 228 रनों का लक्ष्य मिला थे जिसे वो संघर्ष करते हुए 47.3 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर सकी. रोहित हालांकि एक छोर पर शुरू से खड़े रहे और इसलिए विकेट से पूरी तरह वाकिफ होने के बाद उन्होंने अपने शॉट खेले और अंत तक खड़े होकर टीम को जीत दिलाकर लौटे. रोहित ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 122 रन बनाए. रोहित ने पहले 50 रन 70 गेंद में और अगले 50 रन 57 गेंदों में बनाए.

First Published: Jun 06, 2019 07:02:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो

Maharashtra

loader

Haryana

loader