logo-image

VIDEO: 'चहल टीवी' पर क्‍या आपने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली का यह इंटरव्‍यू देखा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली ओपनर लोकेश राहुल और चहल के साथ बातचीत कर रहे हैं.

Updated on: 05 Jul 2019, 07:53 AM

नई दिल्‍ली:

आईसीसी विश्‍वकप 2019 (ICC World Cup 2019) के बांग्‍लादेश को हराने के साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच गई है. इसके अलावा ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड भी नॉक आउट में प्रवेश कर चुके हैं और चौथी टीम के रूप में न्‍यूजीलैंड की संभावना ज्‍यादा है. सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्‍ती के मूड में हैं. कप्तान विराट कोहली लीग चरण के अपने अंतिम मैच से पहले टीम साथी युजवेंद्र चहल के 'चहल टीवी' पर पहुंचे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली ओपनर लोकेश राहुल और चहल के साथ बातचीत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः ICC World Cup 2019 सेमीफाइनल का सफरः शानदार आगाज के साथ फार्म में विराट सेना

बीसीसीआई ने ट्वीट में कहा, 'स्पेशल : युजी चहल और केएल राहुल ने एजबेस्टन में विजेता कप्तान कोहली के साथ चहल टीवी के अंतिम एपिसोड को खास बनाया.' इस दौरान चहल ने 'चहल टीवी' पर राहुल का इंटरव्यू लेने के साथ-साथ साथ कप्तान कोहली का मजाक भी बनाया.

सेमीफाइल तक टीम इंडिया के सफर की बात करें तो रोहित शर्मा और खुद कप्‍तान विराट कोहली की बल्‍लेबाजी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी और भुवी की कहर बरपाती गेंदें विपक्षी टीमों पर भारी पड़ी. युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की फिरकी, बल्‍ले और गेंद से शानदार योगदान देने वाले हार्दिक पांड्या की बदौलत टीम सातवीं बार सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है.