BREAKING NEWS
  • मोदी सरकार ने स्वयंभू बाबा नित्यानंद का पासपोर्ट किया रद्द, नए की भी अर्जी खारिज- Read More »

विराट कोहली, चहल और बुमराह ने कुछ इस तरह बयां किया हार का दर्द

News State Bureau  |   Updated On : July 11, 2019 02:32:17 PM
हार के बाद दिग्‍गज

हार के बाद दिग्‍गज (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल (World cup Semi final) में हार झेलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि उनकी टीम ने टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की. भारत को बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर 240 रनों का पीछा करते हुए 18 रनों से हार झेलनी पड़ी.

मैच के बाद कोहली ने ट्वीट किया, "सबसे पहले, मैं उन सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो टीम को सपोर्ट करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे. आपने इस टूर्नामेंट को हम सभी के लिए यादगार बनाया और हमने उस प्रेम को महसूस किया जो आपने हमें दिया. हम सभी निराश हैं और हमें भी वैसा ही महसूस हो रहा है, जैसा आपको हो रहा है. हम अपना 100 प्रतिशत दिया. जय हिन्द. "

तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह ने भी ट्विटर पर लिखा, "मेरी टीम के सदस्यों और हमारे कोच, सहयोगी स्टाफ, परिवार एवं आप सभी को हमारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद! हमने पूरा प्रयास किया. "

स्पिनर युवजेंद्र चहल ने लिखा, "विश्व कप जीतना हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य था, लेकिन हम ऐसा कर नहीं पाए. भावनाओं का वर्णन नहीं कर सकते, लेकिन उन प्रशंसकों को बहुत बड़ा धन्यवाद, जो हमेशा हमारे पीछे थे. जय हिन्द. "

मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा ने लिखा, "खेल ने मुझे गिरने के बाद उठने और कभी हार न मानने की सीख दी है. हर प्रशंसक को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरी प्रेरणा का स्रोत रहे हैं. आपके सहयोग के लिए धन्यवाद. प्रेरणा देते रहें और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा. आप सभी को प्यार. " भारतीय टीम 2013 के बाद से एक भी आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है.

(Input: IANS)

First Published: Jul 11, 2019 02:23:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो