महेंद्र सिंह धोनी की एक चूक पर कप्‍तान विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

News state Bureau  |   Updated On : July 10, 2019 10:19:27 AM
महेंद्र सिंह धोनी की चूक पर विराट कोहली की झल्‍लाहट

महेंद्र सिंह धोनी की चूक पर विराट कोहली की झल्‍लाहट (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

सेमीफाइनल मुकाबला खेल रही टीम इंडिया के कप्‍तान अब एक भी चूक बर्दाश्‍त करने के मूड में नहीं हैं. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ कप्‍तान विराट कोहली महेंद्र सिंह धोनी की एक चूक पर झल्‍ला उठे. हालांकि उन्‍होंने कुछ कहा नहीं, लेकिन उनकी झल्‍लाहट ही बहुत कुछ कह रही थी. बैठे-बैठे पीछे की तरफ झुककर आसमान की तरफ चेहरा करके वे मुट्ठियां भींच रहे थे. दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने खतरनाक बैट्समैन केन विलियम्सन को रन आउट करने का सुनहरा मौका गंवा दिया था. उसके बाद विराट कोहली की झल्‍लाहट साफ दिख रही थी.

मैनचेस्टर में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था. माना जा रहा था कि न्यूजीलैंड बड़ा स्कोर करेगी पर टीम इंडिया के बॉलरों के आगे कीवी टीम नतमस्‍तक नजर आई.

यह भी पढ़ें : World Cup, IND vs NZ: यदि रिजर्व डे पर भी होती रही बारिश तो ऐसे आएगा मैच का नतीजा

हालांकि विराट कोहली महेंद्र सिंह धोनी का बेहद सम्‍मान करते हैं. विराट कोहली चाहते हैं कि धोनी ने टीम को निखारने में जो योगदान दिया है, उसकी सराहना होनी चाहिए. पहले सेमीफाइनल मैच से पहले कोली ने पत्रकारों से कहा था- महेंद्र सिंह धोनी का टीम को बदलने में बड़ा योगदान है और वो अभी भी रणनीतिज्ञ के तौर पर टीम में योगदान दे रहे हैं. 

कोहली ने कहा था, 'जब आप टीम के किसी भी खिलाड़ी से बात करेंगे तो उसके पास धोनी के लिए कुछ विशेष कहने को होगा. हमारे लिए यह कभी बदलेगा नहीं. वो सम्मान हमेशा रहेगा क्योंकि जो मौके उन्होंने हमें दिए, जो विश्वास हम पर दिखाया वो हमारे लिए अहम था. 

First Published: Jul 10, 2019 10:12:35 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो