logo-image

एमएस धोनी की आलोचना पर Troll हुए सचिन तेंदुलकर, Twitter की पिच पर बाउंसरों की झड़ी, आए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

साउथैम्पटन में अफ़ग़ानिस्तान (Ind Vs Afg) के खिलाफ एमएस धोनी (MS Dhoni) की धीमी पारी की आलोचना करने पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ट्रोल हो गए हैं.

Updated on: 25 Jun 2019, 12:38 PM

highlights

  • महेंद्र सिंह धोनी ने 52 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 28 रन बनाए.
  • भारत इस मुकाबले में 50 ओवर में 4 विकेट पर 224 रन बना सका
  • शमी की हैट्रिक की बदौलत टीम ने 11 रन से मैच में जीत दर्ज की

 

नई दिल्‍ली:

साउथैम्पटन में अफ़ग़ानिस्तान (Ind Vs Afg) के खिलाफ एमएस धोनी (MS Dhoni) की धीमी पारी की आलोचना करने पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ट्रोल हो गए हैं. क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) पर धोनी के प्रशंसकों ने बाउंसरों की झड़ी लगा दी. पिच बनी Twitter. सचिन तेंदुलकर के खिलाफ धोनी के फैंस ने एक अभियान छेड़ दिया. 

बता दें साउथैम्पटन में अफ़ग़ानिस्तान के स्पिनरों के सामने रोहित शर्मा से लेकर धोनी तक पूरी तरह से लाचार दिखे. एएमएस धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव पिच पर काफी देर तक रहे लेकिन उनके बल्‍ले से रन नहीं निकले. धोनी ने 52 गेंद पर 28 रन बनाए तो केदार जाधव ने 68 गेंद पर 52 रन की पारी खेली. भारत के दिग्गज बल्लेबाज़ अफ़ग़ानिस्तान के गेंजबाज़ों के सामने बेबस रहे.

यह भी पढ़ेंः 1983 वर्ल्ड कप: कपिल देव के नाबाद 175 रन और टीम इंडिया ने रच दिया इतिहास

टीम इंडिया की इस लाचारी पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी नाख़ुशी ज़ाहिर की थी. सचिन ने इंडिया टुडे से कहा था, ''मैं थोड़ा निराश हूं. इससे बेहतर हो सकता था. धोनी और केदार जाधव की साझेदारी को लेकर भी मैं ख़ुश नहीं हूं. दोनों की साझेदारी बहुत ही धीमी थी. भारत ने 34 ओवर स्पिन गेंदबाज़ी पर बैटिंग की और रन महज 119 बने. खेलते हुए हम बिल्कुल कम्फर्टेबल नहीं थे. कुछ भी सकारात्मक नहीं दिखा.''

यह भी पढ़ेंः World Cup: केदार जाधव-एमएस धोनी से नाराज हुए सचिन तेंदुलकर, जानें क्यों

सचिन ने कहा कि 38वें ओवर में विराट कोहली के आउट होने के बाद 45 ओवर तक मानो रन ही नहीं बने. सचिन ने कहा, ''मध्य क्रम के बल्लेबाज़ों ने दबाव में टीम को ला दिया.'' इसके बाद मानों Tweets की बाढ़ आ गई. धोनी के प्रशंसकों ने तेंदुलकर को ऐसे Troll करना शुरू कर दिया..

एक यूजर ने लिखा कि सभी ने देखा कि पिच बहुत धीमी गति से प्रतिक्रिया कर रही थी और गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आ रही थी. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि धोनी बहुत अच्छा खेले, लेकिन मुझे फिर से कहना होगा कि कोई भी यह नहीं सिखा सकता कि @ msdhoni का काम क्या है और इसे कैसे करना है.

एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि वही शख्स जिसने आपको विश्व कप दिलवाया, जिसे आप अपने पूरे करियर में सर्वश्रेष्ठ भारतीय खिलाड़ियों में से एक के साथ नहीं जीत सके.

एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि धोनी क्रिकेट का बादशाह है !! सचिन केवल स्वयं के लिए खेले और अपने शिथिल बेटे को टीम इंडिया में फिट करने की कोशिश कर रहे हैं। भाई-भतीजावाद की ऊँचाई!