logo-image

World Cup: पाकिस्तान की लड़ाई दूसरी टीमों से नहीं खुद पाकिस्तान से है: रिकी पॉन्टिंग

विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) की वापसी के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पॉन्टिंग (Rickey Pointing) ने पाकिस्तान (Pakistan) टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 29 Jun 2019, 07:45 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) में चल रहे आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) के 12वें संस्करण में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम की लगातार 2 जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों के समीकरण बदल गए हैं. अगले 2 मुकाबलों में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भिड़ना है. ऐसे में अगर पाकिस्तान (Pakistan) को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो दोनों ही मुकाबलों में जीत का दरकार है. वहीं विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) की वापसी के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पॉन्टिंग (Rickey Pointing) ने पाकिस्तान (Pakistan) टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है.

रिकी पॉन्टिंग (Rickey Pointing) का कहना है कि पाकिस्तान (Pakistan) जिस टीम को चाहे उसे हरा दे और जिसके खिलाफ चाहे, उसके खिलाफ हार जाए.

और पढ़ें: World Cup: बीसीसीआई ने लॉन्च की भारतीय टीम की 'भगवा' जर्सी, देखें यहां

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए रिकी पॉन्टिंग (Rickey Pointing) ने कहा, 'पाकिस्तान (Pakistan) जिसे हराना चाहता है, उसे हरा देता है और जिससे हारना चाहता है, उससे हार जाता है. अब मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) बनाम विरोधी नहीं बल्कि पाकिस्तान (Pakistan) बनाम पाकिस्तान (Pakistan) है.'

गौरतलब है कि पाकिस्तान (Pakistan) टीम ठीक 1992 विश्व कप (World Cup) की तर्ज पर इस टूर्नामेंट में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ लगातार मैच हारने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने ICC विश्व कप (World Cup) 2019 में शानदार वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड को शानदार तरीके से मात देकर विश्व कप (World Cup) में जान फूंक दी है.

और पढ़ें: World Cup: वेस्टइंडीज को हराने के बाद जानें क्या बोले कुलदीप यादव, कही यह बड़ी बात

अब पाकिस्तान (Pakistan) टीम को 29 जून और 5 जुलाई को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलेगी और अगर पाकिस्तान (Pakistan) ये दोनों मुकाबले जीत जाता है, तो सेमीफाइनल की जंग और भी दिलचस्प हो जाएगी.