logo-image

World Cup 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने इस अंदाज में टीम इंडिया को दी बधाई

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर इंडिया टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

Updated on: 05 Jun 2019, 05:15 PM

highlights

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर टीम इंडिया को दिया ये संदेश
  • साउथैम्पटन के हैम्पशायर बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा मैच
  • दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीत कर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया

नई दिल्ली:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का 8वां मैच आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच साउथैम्पटन के हैम्पशायर बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर इंडिया टीम को शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में यह टीम इंडिया का पहचा मैच है.

यह भी पढ़ें ः World Cup, IND vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका की हालत खराब, 15 ओवर में बने सिर्फ 56 रन

दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को भारत के खिलाफ टॉस जीत कर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने ट्वीट में लिखा, टीम इंडिया ने आज सीडब्ल्यूसी19 (CWC19) की यात्रा शुरू की है. इसके लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई हो. यह टूर्नामेंट अच्छे क्रिकेट का गवाह बन सकता है. अच्छी केल भावना के साथ टूर्नामेंट होना चाहिए. उन्होंने इंडिया टीम को संदेश दिया कि खेल भी जीतो और दिल भी.

बता दें कि साउथ हैंप्टन (Southampton) मैच में द अफ्रीका ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन इस दौरान एक गफलत हो गई. दक्षिण अफ्रीका के कप्‍तान डुप्‍लेसी (faf duplessi) ने सिक्‍का उछाला और कोहली ने हैड कहा, लेकिन आया टेल्‍स. इस पर कमेंटेटर मार्क निकोलस को कोई गफलत हो गई और उन्होंने कहा कि भारत ने टॉस जीता और माइक कोहली की तरफ बढ़ा दिया था. हालांकि मैच रैफरी ने सुधार करते हुए कहा कि टॉस दक्षिण अफ्रीका ने जीता है. इसके बाद मार्क निकोलस ने कहा कि भारत ने नहीं दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता है.