logo-image

सेमीफाइनल में भारत की हार पर पाकिस्तानी फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कुछ लोगों का कहना था कि अगर न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाला पहला मैच बारिश की वजह से रद्द न हुआ होता तो शायद सेमी फाईनल में भारत की जगह वो होते

Updated on: 11 Jul 2019, 02:32 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर भारत का इस टूर्नामेंट में सफर खत्म हो चुका है. एक तरफ जहां भारतीय फैंस टीम इंडिया की इस हार से निराश हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन को लेकर टीम का हौंसला भी बढ़ा रहे हैं. लेकिन पाकिस्तान भारत की हार को अपनी जीत के तौर पर देख रहा है. जैसे टीम इंडिया बुधवार को हुए इस मैच को हारी वैसे ही इसमें पाकिस्तान मीम्स की बाढ़ आ गई और पाकिस्तानी फैंस टीम इंडिया को ट्रोल करने लगे. कुछ लोगों का कहना था कि अगर न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाला पहला मैच बारिश की वजह से रद्द न हुआ होता तो शायद सेमी फाईनल में भारत की जगह वो होते.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली, चहल और बुमराह ने कुछ इस तरह बयां किया हार का दर्द

इनमें से एक यूजर ने तो पाकिस्तान की जीत का अलग ही गणित लगा लिया. यूजर ने लिखा अगर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड फाइनल में जाते हैं तो पाकिस्तान विश्व कप का विजेता होगा क्योंकि पाकिस्तान की टीम ने दोनों ही टीमों को हराया है. इसके अलावा कुछ पाकिस्तानियों ने तो अनुष्का को भी इसमें शामिल कर लिया है और उनके मीम्स बनाकर भारतीय क्रिकेट टीम को ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Forbes Celebrity: काइली जेनर को पछाड़ टेलर स्विफ्ट बनीं दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी

इन ट्वीट के जरिए देखिए पाकिस्तानी कैसे भारतीय क्रिकेट टीम को ट्रोल कर रहे हैं.