BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया को हराने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने भारतीयों से की ये खास अपील

News State Bureau  |   Updated On : July 11, 2019 09:53:44 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बुधवार को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल में मैच हारकर टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना टूट गया है. एक तरफ जहां भारतीय फैंस टीम इंडिया की हार से दुखी हैं तो वहीं इस पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन से काफी खुश भी हैं. इस बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारतीयों से खास अपील की है. मैच के बाद विलियमसन ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भारतीय फैंस मुझसे गुस्सा नहीं होंगे और फाइनल में हमें सपोर्ट करेंगे.

दरअसल मैच के बाद जब विलियमसन से पूछा गया कि आप सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भी हैं और इंडिया में फेवरेट भी हैं और आपने 125 करोड़ लोगों का सपना तोड़ दिया है इसपर आपका क्या रिएक्शन है तो विलियमसन ने कहा, उम्मीद है कि भारतीय फैंस मुझसे नाराज नहीं होंगे. उन्होंने कहा, इस तरह के मैच में कोई भी किसी को हरा सकता है. भारत का प्रदर्शन शानदार था, लेकिन नतीजा हमारे पक्ष में निकला. भारत में क्रिकेट को लेकर पैशन काफी शानदार है. टीम इंडिया लकी है कि उनके पास इस तरह के फैंस हैं. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि फाइनल में हमें 125 करोड़ फैंस का समर्थन मिलेगा.

यह भी पढ़ें: World Cup: शिखर धवन के चोटिल होने से लड़खड़ा गया टीम इंडिया का मध्यक्रम, कभी संभल नहीं पाया

पूरा देश बढ़ा रहा है टीम इंडिया का हौसला

वहीं दूसरी तरफ क्या नेता, क्या अभिनेता सभी लोग टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी टीम का हौसला बढ़ाते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ' विश्व कप 2019 में टीम इंडिया एक चैंपियन की तरह खेली और लड़ी. आपने अपने प्रदर्शन से दिखा दिया कि आपमें कितनी क्षमता है. आप अभी भी दुनिया की सबसे बेहतरीन और बेस्ट टीम हो.'

विराट कोहली ने क्या कहा?

आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में बुधवार को न्यूजीलैंड से मात खाने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कीवी गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि उन्होंने हमेशा भारत को दबाव में रखा. न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 240 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन बारिश के कारण दो दिन तक खिंचे इस सेमीफाइनल में भारत 49.3 ओवरों में 221 रनों पर आउट हो गया और 18 रनों से मैच हार गया.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की हार पर मास्टर ब्लास्टर का बड़ा बयान, कोहली और रोहित को लेकर कही ये बात

मैच के बाद कोहली ने कहा, 'इस जीत का श्रेय न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जाता है. उन्होंने नई गेंद से सही जगहों पर गेंदबाजी की. मुझे लगता है कि यह कीवी टीम के गेंदबाजों की बेहतरीन योग्यता का उदाहरण था. ' कोहली ने कहा, 'न्यूजीलैंड इस जीत की हकदार थी. उन्होंने हमेशा हमें दबाव में रखा. वहीं मुझे लगता है कि हमारा शॉट्स का चयन और बेहतर हो सकता था. अन्यथा हमने अच्छी क्रिकेट खेली. हमने पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह से खेला मुझे उस पर गर्व है.'

First Published: Jul 11, 2019 09:47:13 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो