BREAKING NEWS
  • पटना की सड़कों पर महागठबंधन का 'आक्रोश मार्च', विपक्ष ने की एकजुटता दिखाने की कोशिश- Read More »
  • CJI का ऑफिस पब्लिक अथॉरिटी, आएगा RTI के दायरे में - Read More »
  • अयोध्‍या में राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर कानून बना सकती है मोदी सरकार, आगामी सत्र में पेश होगा विधेयक- Read More »

Cricket World Cup 2019: घायल विजय शंकर का स्थान लेगा ये खिलाड़ी

IANS  |   Updated On : July 03, 2019 07:50:00 AM
विजय शंकर (फाइल फोटो)

विजय शंकर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  घायल विजय शंकर का स्थान लेंगे मयंक
  •  विजय शंकर चोट के चलते टीम से बाहर
  •  धवन और भुवी के बाद विजय शंकर भी घायल

नई दिल्ली:  

चोटिल हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर (Injured All Rounder Vijay Shankar) के स्थान पर विश्व कप-2019 (World Cup 2019) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) में शामिल किए गए मयंक अग्रवाल (Mayank Aggrawal) बुधवार को लीड्स (Leads) में टीम से जुड़ेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी. शंकर पैर में चोट के कारण आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गए हैं. उन्हें नेट्स में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी. बीसीसीआई ने शंकर के स्थान पर मंयक को टीम में शामिल करने के लिए आईसीसी से अपील की थी जिसे मंजूर कर लिया गया था. 

मयंक ने पिछले साल दिसंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण (Mayank Aggrawal Test Debuet) किया था. उन्होंने अभी तक एक भी अंतर्राष्ट्रीय वनडे (First ODI) मैच नहीं खेला है. 28 वर्षीय मयंक ने 2012 में लिस्ट-ए क्रिकेट में पदार्पण किया था. तब से लेकर अब तक उन्होंने 75 मैच खेले हैं, जिसमें 3605 रन बनाए हैं.  भारत को विश्व कप में शनिवार को लीड्स में श्रीलंका के साथ अपना अंतिम लीग मैच खेलना है.

आपको बता दें कि विजय शंकर भारतीय टीम के घायल होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं उनसे पहले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhwan) विश्वकप (World Cup) से बाहर हुए ते तो इसके कुछ ही दिन बाद भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvenshwar Kumar) चोट के कारण टीम से 8 दिनों के लिए बाहर हो गए थे. इन दो दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर भी घायल हो गए हैं. भारत को विश्वकप जीताने के लिए खिलाड़ियों को चोट से बचना होगा और अपनी फिटनेस बरकरार रखनी होगी.

First Published: Jul 02, 2019 06:36:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो