logo-image

World Cup 2019: जसप्रीत बुमराह ने इस खिलाड़ी को किया आउट तो वीरेंद्र सहवाग ने किया ये कमेंट

आखिरकार इंडिया टीम (India Team) आज विश्व कप 2019 का अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने उतरी है.

Updated on: 06 Jun 2019, 06:35 AM

highlights

  • वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को पहले विकेट पर दी बधाई
  • साउथैम्पटन में इंडिया और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच मैच शुरू
  • वीरेंद्र सहवाग ने जसप्रीत बुमराह को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:

आखिरकार इंडिया टीम (India Team) आज विश्व कप 2019 का अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने उतरी है. साउथैम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में शुरू हुए इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी टीम ने टॉस जीताकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी बल्लेबाजी करने उतरे तो तो सभी की नजरें दुनिया के नंबर.1 वनडे गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर टिकी थीं, जो अपना 50वां वनडे मैच खेलने उतरे हैं और फिर शुरू हुआ उनका धमाल.

दाएं हाथ के तेज मध्यम गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज ओपनर हाशिम अमला को दूसरी स्लिप में खड़े रोहित शर्मा के हाथों कैच करा दिया. उस समय दक्षिण अफ्रीका का स्कोर कुल 11 रन था. इसके बाद छठे ओवर में जब जसप्रीत बुमराह फिर गेंदबाजी करने लौटे तो उन्होंने इस ओवर की पांचवीं गेंद पर क्विंटन डी कॉक (DeKock) को थर्ड स्लिप पर विराट कोहली के हाथों कैच करा दिया.

क्विंटन डी कॉक कुछ दिनों पहले तक आईपीएल 2019 (IPL 2019) में जसप्रीत बुमराह की टीम मुंबई इंडियंस में उनके साथ ही खेल रहे थे. इसे देखते हुए पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट कर दिया. वीरेंद्र सहवाग ने जसप्रीतबुमराह और क्विंटन की आईपीएल के दौरान की एक फोटो पोस्ट की और इसके साथ लिखा, '23 दिन पहले दया कर दी थी और खास अंदाज में डी कॉक का साथ दिया था, लेकिन आज कोई रहम नहीं. जसप्रीत बुमराह, शानदार स्पेल.'

इसके बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में अब टीम इंडिया (Team India) का बल्ला बोलेगा. उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, 11/1 के लिए बधाई. बूम बूम बुमराह! विश्व कप में भारत के लिए पहला विकेट और बेहतर लाइन लेन्थ.