BREAKING NEWS
  • Haryana-Maharashtra Election Results 2019 Live: हरियाणा में दोबारा बहुमत के करीब बीजेपी, 43 सीटों पर आगे- Read More »
  • JJP के पास होगी सत्ता की चाबी- दुष्यंत चौटाला|- Read More »
  • उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 24 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »

देश के इस महान खिलाड़ी ने टीम इंडिया को दी बधाई, विराट कोहली के लिए कही ये बड़ी बात

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2019 05:19:13 PM
image courtesy- sunil chhetri/ twitter

image courtesy- sunil chhetri/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा की है. भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. पूरे टूर्नामेंट में भारत केवल दो मैच हारा. छेत्री ने ट्वीट किया, "विराट कोहली तुम्हारे नेतृत्व में इस टीम ने जिस प्रकार की क्रिकेट खेली है, उस पर हम सभी को गर्व है. यह एक शानदार सफर रहा जो कुछ गज छोटा रह गया, लेकिन मुझे यकीन है कि तुम्हारी टीम आगे बढ़ेंगे. भारतीय टीम पर गर्व है."

ये भी पढ़ें- World Cup में 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' की रेस में ये 5 खिलाड़ी हैं सबसे आगे, ये हैं प्रबल दावेदार

गौरतलब है कि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने दमदार गेंदबाजी की और विपक्षी टीम को 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर केवल 239 रन ही बनाने दिया. जवाब में भारत की शुरुआत खराब रही और महेंद्र सिंह धोनी (50) एंव रविंद्र जडेजा (77) की तमाम कोशिशों के बावजूद भारतीय टीम 18 रनों से मैच हार गई. इस हार के साथ ही न सिर्फ टीम इंडिया विश्व कप से बाहर हो गई, बल्कि इस हार ने 130 करोड़ भारतीयों का दिल भी तोड़ दिया. विश्व कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया को विश्व कप का सबसे प्रबल दावेदार बताया जा रहा था.

ये भी पढ़ें- World Cup से बाहर होने के बावजूद पूरे हिंदुस्तान को मिल सकता है जश्न मनाने का मौका, जानें कैसे

बता दें कि टीम इंडिया 3 अगस्त से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए तैयारियों में पसीना बहाना शुरू कर देगी. टीम इंडिया 3 अगस्त से 3 सितंबर तक वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी. इस दौरे पर विराट सेना वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 टी-20 मैच, 3 वनडे मैच और 2 टेस्ट मैच खेलेगी. हालांकि वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना अभी बाकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड से भारत लौटने के बाद बीसीसीआई 17 या 18 जुलाई को विंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर सकता है.

First Published: Jul 12, 2019 05:19:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो

Maharashtra

loader

Haryana

loader