BREAKING NEWS
  • Ayodhya Case: अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान 10 बड़ी बातें- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

IND Vs PAK: सोशल मीडिया की पिच पर इंडियन फैंस की धुआंधार बैटिंग, पाक की धुलाई अभी से जारी

DRIGRAJ MADHESHIA  |   Updated On : June 17, 2019 06:16:25 AM
फेसबुक के एक यूजर की पोस्‍ट की गई तस्‍वीर

फेसबुक के एक यूजर की पोस्‍ट की गई तस्‍वीर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

विश्‍व कप में भारत (India) का महामुकबला पाकिस्‍तान (Pakistan) से 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में होगा. वैसे इस मैच से पहले आज यानी गुरुवार को नाटिंघम में भारत का मुकाबला न्‍यूजीलैंड से है, जिसमें बारिश खलल डाल चुकी है. लेकिन टीम इंडिया के फैंस को तो मानों 16 जून का ही इंतजार है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अभी से ऐसे-ऐसे मीम्‍स और पोस्‍ट डाले जा रहे हैं जिन्‍हें पढ़कर आप भी मुस्‍कराए बिना नहीं रह पाएंगे. आइए नजर डाले कुछ ऐसे ही पोस्‍ट पर..

एक यूजर Harshini Naidu @matlabkuchbhii अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्‍ट करती हैं कि ..

पाकिस्‍तानी टीम भारत (IND Vs Pak) के खिलाफ उतरेगी तो उसके जेहन में विराट कोहली (Virat Kohali) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के गरजते बल्‍ले, चहल (Yuzvendra Chahal) की फिरकी और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कहर बरपाती गेंदों से ज्‍यादा खौफ वर्ल्‍ड कप के इतिहास का होगा. 1992 से लेकर 2015 तक के सात विश्‍व कप में 6 बार पाकिस्‍तान को हर बार टीम इंडिया ने धूल चटाई है. एक यूजर ने यह भी पोस्‍ट किया है..

एक अन्‍य यूजर लिखते हैं कि 16 जून को Father's day है और 16 जून को ही इंडिया-पाकिस्‍तान का मैच भी है ये ICC वाले भी पड़ोसियों को लड़ाने का काम करते हैं. वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है..

भारत से हारने के बाद पाकिस्‍तान में जिस तरह से फैंस रिएक्‍ट करते हैं हम सभी को मालूम है. हर हार पर मीडिया में पाकिस्‍तानी फैंस द्वारा अपने टीवी सेट तोड़ने की खबरें आती हैं. इसी को देखते हुए एक यूजर ने ये पोस्‍ट की है..

वर्ल्ड कप 2019 (Cricket World Cup 2019) का महामुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में 16 जून को होगा, जब चिर प्रतिद्वंद्वी भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) आमने-सामने होंगे. इस मैच को लेकर सबसे अच्छी बात यह है कि टीम इंडिया को बिट्रेन में होने के बावजूद घर जैसा अहसास होगा. इसकी वजह बना है कि भारतीय प्रशंसकों का जमावड़ा. घर जैसे माहौल में टीम इंडिया विश्‍वकप में एक बार फिर पाकिस्‍तान के खिलाफ अपनी अजेय पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा. आइए जाने विश्‍व कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ टीम इंडिया का प्रदर्शन...

परिणाम जीत का अंतर मैदान डेट
भारत 43 रन सिडनी 1992
भारत 39 रन बेंगलुरू Mar 9, 1996
भारत 47 रन मैनचेस्‍टर Jun 8, 1999
भारत 6 विकेट सेंचुरियन Mar 1, 2003
भारत 29 रन मोहाली Mar 30, 2011
भारत 76 रन एडिलेड Feb 15, 2015
First Published: Jun 13, 2019 03:44:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो