World Cup: भारत की हार पर जानें क्या बोले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी

News State Bureau  |   Updated On : July 11, 2019 03:09:36 PM
भारत की हार पर जानें क्या बोले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी

भारत की हार पर जानें क्या बोले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में खत्म हो गया है. उसे दो दिन तक चले इस रोमांचक सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ न्यूजीलैंड (New Zealand) लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है. उसने 2015 विश्व कप (World Cup) में भी फाइनल खेला था.

मैच के बाद करोड़ो फैन्स की तरह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी मैच के रिजल्ट पर आश्चर्य जताते हुए ट्वीट किया.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्वीट कर बताया कि मैच बिल्कुल वैसा ही रोमांचक हुआ लेकिन फैसला वो आया जिसकी उन्हें उम्‍मीद नहीं थी. शाहिद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बताया कि उन्हें विश्व कप (World Cup) के फाइनल मैच में भारत और इंग्लैंड के भिड़ने की उम्मीद थी.

और पढ़ें: Video: विराट कोहली ने रवि शास्त्री पर उतारा रिषभ पंत का गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के मुताबिक न्यूजीलैंड (New Zealand) ने बेहतर खेल दिखाया और वह फाइनल में जाने के हकदार हैं. पूर्व पाक कप्‍तान ने रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्वीट किया, 'मैनचेस्‍टर में चौंकाने वाला नतीजा. इंग्‍लैंड-भारत फाइनल की मैंने उम्‍मीद की थी, लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्‍होंने अविश्‍वसनीय प्रयास करके भारतीय बल्‍लेबाजों को इतने कम स्‍कोर पर रोक दिया. रविंद्र जडेजा के लिए शानदार मैच. हार्ड लक इंडिया.'

और पढ़ें: विराट कोहली: बड़े मुकाबलों का 'छोटा' खिलाड़ी, नॉकआउट मैचों में हर बार सस्‍ते में आउट

फाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) का सामना ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की विजेता से होगा. मैनचेस्टर में कीवी टीम का यह तीसरा सेमीफाइनल है जिसमें से दो में उसे हार जबकि यह उसकी पहली जीत है.

वहीं भारत लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में हार कर विश्व कप (World Cup) से बाहर हुई है. 2015 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने सेमीफाइनल में भारत को हराया था.

First Published: Jul 11, 2019 03:09:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो