logo-image

World Cup: करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ने वाले थ्रो के बाद पहली बार बोले मार्टिन गप्टिल, जानें क्या कहा

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) 49वें ओवर में रन आउट हुए जिससे भारत की बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए मैच में संभावनाएं भी समाप्त हो गई.

Updated on: 13 Jul 2019, 06:57 AM

नई दिल्ली:

मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने अपने बेहतरीन थ्रो पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को रन आउट कर विश्व कप (World Cup) सेमीफाइनल का पासा पलट दिया था लेकिन न्यू जीलैंड के इस बल्लेबाज का मानना था कि तब किस्मत ने उनका साथ दिया, जो गेंद सीधे विकेट पर लग गई थी. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) 49वें ओवर में रन आउट हुए जिससे भारत की बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए मैच में संभावनाएं भी समाप्त हो गई.

और पढ़ें: राशिद खान के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, बनें दुनिया के सबसे युवा कप्तान

भारत ने यह मैच 18 रन से गंवाया था. मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने आईसीसी (ICC) के सोशल मीडिया पर जारी किए गए विडियो में कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि गेंद वास्तव में मेरी तरफ आ रही थी. मैं जल्द से जल्द से गेंद के पास पहुंचना चाहता था. एक बार गेंद पर नियंत्रण बनाने के बाद मैंने सोचा कि यह वास्तव में बहुत सीधा है.'

मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने कहा, 'किस्मत साथ में थी जो सीधा थ्रो विकेटों पर जाकर लगा. हम भाग्यशाली थे, जो वह (महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)) रन आउट हो गए.’

और पढ़ें: World Cup में हार के बाद COA की नजर में रवि शास्त्री और कोहली, हार के कारणों पर पूछे जाएंगे सवाल

भारत को इस मैच में 240 रन का टारगेट मिला था, लेकिन टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन पर ऑलआउट हो गई. रविंद्र जडेजा ने सर्वाधिक 77 और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 50 रन का योगदान दिया लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके.