logo-image

World Cup: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, महमदुल्लाह हुए चोटिल

टीम के स्टार खिलाड़ी बल्लेबाज महमुदुल्लाह (Mahmadullah) को दाहिनी पिंडली में चोट लगी है. यह चोट उन्हें सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान लगी.

Updated on: 25 Jun 2019, 10:53 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप (World Cup) 2019 में शानदार प्रदर्शन कर रही बांग्लादेश (Bangladesh) क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ 2 जुलाई को भारत के खिलाफ मैच खेलना है. इस मैच से पहले उनकी टीम के लिए बुरी खबर आई है. टीम के स्टार खिलाड़ी बल्लेबाज महमुदुल्लाह (Mahmadullah) को दाहिनी पिंडली में चोट लगी है. यह चोट उन्हें सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान लगी.

इस मैच में महामुदुल्लाह ने 38 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली थी, लेकिन बल्लेबाजी के दौरान वह लंगड़ा रहे थे. हालांकि इसके बाद उन्होंने मैच में अफगानिस्तान की पारी के दौरान फील्डिंग नहीं की.

और पढ़ें:  World Cup: इंग्लैंड को हरा सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी ऑस्ट्रेलिया, 64 रनों से हराया

बांग्लादेश (Bangladesh) के मैनेजर खालिद महमूद ने बांग्लादेश (Bangladesh) के अंग्रेजी अखबार 'दे डेली स्टार' से कहा, 'स्कैन में पता चला है कि उन्हें दाहिनी पिंडली में ग्रेड-1 टियर की चोट है. इस समय मैं इससे ज्यादा नहीं कह सकता क्योंकि मैंने टीम के फीजियो से बात नहीं की है. मैं फीजियो से बात करने के बाद ही उनके सुधार को लेकर कुछ कह सकूंगा.'

भारत के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम को 6 दिन का रेस्ट मिला है. आमतौर पर ग्रेड-1 की चोट को ठीक होने में सप्तास-10 दिन का समय लगता है.

और पढ़ें: World Cup: कल न्यूजीलैंड से भिड़ेगा पाकिस्तान, द. अफ्रीका को हराने के बाद पाक के हौसले बुलंद

बांग्लादेश (Bangladesh) को अपना अगला मैच दो जुलाई को एजबेस्टन में खेलना है. ऐसे में उनका भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट होना संभव नजर नहीं आ रहा है.