BREAKING NEWS
  • बिहार-झारखंड ब्रेकिंग : बिहार उपचुनाव- पांच सीटों पर आज हो रहा मतदान - Read More »
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड में हुआ एक और खुलासा, अब सामने आया कानपुर कनेक्शन- Read More »
  • Amazon Great Indian Festival Sale: स्मार्टफोन्स पर 40% तक का मिल रही है छूट, जल्दी करें!- Read More »

World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जानें क्या बोले जेसन होल्डर, बताया जीत का प्लान

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 12:20:07 PM
World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जानें क्या बोले जेसन होल्डर

World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जानें क्या बोले जेसन होल्डर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 में आज मेजबान इंग्लैंड (England) का सामना रोज बाउल मैदान पर वेस्टइंडीज (West indies) से होगा. इंग्लैंड (England) इस मैच में बांग्लादेश को मात देकर आ रही है जबकि विंडीज का पिछला मैच दक्षिण अफ्रीका से था जो रद्द हो गया था. वहीं मैच से पहले वेस्टइंडीज (West indies) के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा कि उनकी टीम शुक्रवार को यहां मेजबान इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाले मैच से पूर्व अपनी ताकत के साथ दिमाग का भी इस्तेमाल कर रही है. वेस्टइंडीज (West indies) की टीम पहले ही अपनी क्षमता दिखा चुकी है और पाकिस्तान को पहले ही मैच में सिर्फ 105 रन पर ढेर करके उसे सात विकेट से जीत दर्ज की थी.

दो बार की विश्व चैंपियन टीम वेस्टइंडीज (West Indies) ने 2015 विश्व कप (World Cup) की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगभग जीत हासिल कर ली थी लेकिन अंत में खराब शॉट चयन के चलते करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.

और पढ़ें: World Cup: इंग्लैंड (England) बनाम वेस्टइंडीज में किसका पलड़ा भारी, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा, 'हम नई गेंद से हमेशा विकेट हासिल करते हैं. लेकिन इससे पहले हम बीच के ओवरों में विकेट हासिल नहीं कर पा रहे थे.'

जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा, ' एकदिवसीय क्रिकेट में पिछले कुछ महीनों के यह चर्चा का विषय था. अब इस टूर्नामेंट में हम बीच के ओवरों में विकेट हासिल कर पा रहे हैं जिससे निश्चित तौर पर अधिकांश टीमों की रीढ़ टूट जाएगी.'

और पढ़ें: World Cup: शिखर धवन जल्द कर सकेंगे वापसी, लेकिन इसके पहले करना होगा यह काम

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया, जिससे दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला. वेस्टइंडीज (West indies) के पास ओशेन थॉमस, आंद्रे रसल, शेल्डन कॉटरेल और होल्डर जैसे प्रभावी तेज गेंदबाज हैं. होल्डर का हालांकि मानना है कि उनके गेंदबाजों की बीच के ओवरों में बल्लेबाजों का छकाने की क्षमता महत्वपूर्ण है.

First Published: Jun 14, 2019 12:19:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो