World Cup: एमएस धोनी की आलोचना पर सौरव गांगुली ने किया बचाव, सचिन तेंदुलकर को दिया यह जवाब

IANS  |   Updated On : June 27, 2019 06:29:47 AM
World Cup: एमएस धोनी की आलोचना पर सौरव गांगुली ने किया बचाव

World Cup: एमएस धोनी की आलोचना पर सौरव गांगुली ने किया बचाव (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का बचाव किया है. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) विश्व कप में अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ खराब पारी खेलने के कारण आलोचना झेल रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने साउथैम्प्टन में हुए मैच में अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ 52 गेंदों पर केवल 28 रन बनाए और पूरी टीम 224 ही बना पाई. हालांकि, भारतीय टीम मैच जीतने में कामयाब रही. 

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) समेत कई खिलाड़ियों ने इस धीमी पारी के कारण महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की आलोचना की, लेकिन सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) मानते हैं कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ है और टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में वह टीम के बहुत काम आएंगे.

और पढ़ें: World Cup: भारत-वेस्टइंडीज मैच से पहले क्रिस गेल ने रोहित शर्मा को दिया चैलेंज, जानें क्या बोले

'डीएनए' ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के हवाले से बताया, 'महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं और अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बावजूद वह इस साल विश्व कप में निश्चित रूप से खुद को साबित करेंगे. वह एक केवल एक मैच में खराब खेले.'

और पढ़ें: पाकिस्तान के कहर से लेकर क्रिस गेल के U-Turn तक, पढ़ें आज के 5 सबसे बड़े खेल समाचार

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की आलोचना करने के कारण महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के खिलाफ नाराजगी जताई. इस विश्व कप में अब तक चार मैचों में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 90 रन बनाए हैं.

First Published: Jun 26, 2019 11:33:31 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो