BREAKING NEWS
  • राजनीति से संन्यास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान- Read More »
  • Ayodhya Case : आज बंद कमरे में बैठेगी अयोध्‍या केस की सुनवाई कर रही संविधान पीठ- Read More »
  • India vs Pakistan : T-20 विश्‍व कप से पहले हो सकता है भारत पाकिस्‍तान का मुकाबला, यहां जानें आईसीसी का पूरा प्‍लान- Read More »

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान के पास अब भी है चांस, टॉस जीतकर बनाना होगा ये स्कोर

News State Bureau  |   Updated On : July 05, 2019 10:02:32 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

क्रिकेट विश्व कप मैच में आज पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला है. लार्डस में खेले जा रहे इस मैच का नतीजा लगभग सभी को मालूम है. पाकिस्तानी फैंस अब भी अपनी टीम के लिए उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उनकी टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी. जो कि थोड़ी बचकाना है. आज के मैच में पाकिस्तान को सिर्फ चमत्कार ही जीता सकता है. आईए जानते हैं पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने के कुछ चांसेस के बारे में..

पाकिस्तान को बांग्लादेश से ये मैच काफी लंबे अंतर से जीतना होगा

पाकिस्तान को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 350 रन बनाने होंगे और फिर बांग्लादेश को 38 रनों पर आउट करना होगा जिसके बाद वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा. जो कि मुश्किल है. 

अगर 400 रन बना ले पाकिस्तान..

अगर पाकिस्तान 400 रन बना ले और बांग्लादेश को 84 रनों पर आउट कर दे तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा. बता दें कि अगर बांग्लादेश टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करता है तो पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट जाएगा. या फिर 420 रन बनाए और उन्हें 102 रन पर आउट कर दे.

तो वहीं पाकिस्तानी कप्तान ने कहा है कि उनकी टीम इस मैच में 500 रन बनाने की कोशिश करेगी. यह ऐसा है कि आप 600, 500, 400 रन बनाए और विरोधी टीम को 50 रन पर आउट कर दें तब आप 316 रन के जरूरी अंतर से जीत सकते हैं हम कोशिश कर सकते हैं.' 


टीमें (संभावित) :

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमन, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हैरिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर.

बांग्लादेश : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शब्बीर रहमान, रुबेल हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, अबु जायेद, महमदुल्ला, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोसद्दक हुसैन, शाकिब अल हसन, मेहदी हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), मुश्फीकुर रहीम (विकेटकीपर), मोहम्मद मिथुन

First Published: Jul 05, 2019 09:56:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो