World Cup: ट्रोल होने के बाद हसन अली ने भारत के समर्थन में किए ट्वीट को किया डिलीट

IANS  |   Updated On : June 21, 2019 07:30:39 PM
ट्रोल होने के बाद हसन अली ने भारत के समर्थन में ट्वीट को किया डिलीट

ट्रोल होने के बाद हसन अली ने भारत के समर्थन में ट्वीट को किया डिलीट (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारत के खिलाफ विश्व कप (World Cup) के मैच में मिली हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) के साथ-साथ तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) की भी जमकर आलोचना हुई. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड पर खेले गए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस के आधार पर पाकिस्तान (Pakistan) को 89 रनों से शिकस्त दी. हसन अली (Hasan Ali) ने मैच में नौ ओवर में 84 रन दिए और शोएब अख्तर समेत कई लोगों ने उनकी आलोचना की. 

मैच के बार भारतीय प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जमकर खुशी बनाई और हसन अली (Hasan Ali) भी इसमें शामिल हुए. अपने ट्वीट में पत्रकार ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम के वर्ल्ड कप जीतने की कामना की थी. 

और पढ़ें: T-20 इतिहास में पहली बार बने 300 से ज्यादा रन, महज 10 रन पर ऑलआउट हो गई विरोधी टीम

ट्वीट में कहा गया था, 'बधाई #TeamIndia इस शानदार जीत के लिए और हमें जश्न मनाने और एक भारतीय के तौर पर खुद पर गर्व महसूस कराने के लिए. #IndianCricketTeam अब वर्ल्ड कप पर कब्जा करते हैं.'

हसन अली (Hasan Ali) ने इस पर जवाब दिया, 'मुबारक हो आपकी दुआ पूरी हो गई.'

इसके बाद, 24 वर्षीय गेंदबाज की जमकर आलोचना हुई जिसके कारण उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. हसन अली (Hasan Ali) के इस जवाब पर पाक क्रिकेट प्रशंसक भड़क उठे थे, जिसके बाद हसन अली (Hasan Ali) को अपने ट्वीट को डिलीट करना पड़ा.

और पढ़ें: World Cup: जानें क्यों डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को कहा धन्यवाद

इससे पहले शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत के खिलाफ खराब प्रदर्शन के कारण हसन को टीम से बाहर करने को कहा था. अख्तर ने कहा था कि दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज केवल T20 और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) खेलने में रुचि रखता है, वनडे क्रिकेट इसके लिए मायने नहीं रखता. 

First Published: Jun 21, 2019 07:08:28 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो