logo-image

World Cup: ग्लेन मैक्सवेल का खुलासा, बताया वार्नर ने क्यों खेली धीमी पारी

एक साल का बैन लगने से पहले 96.55 का स्ट्राइकर रेट रखने वाले डेविड वार्नर (David Warner) मौजूदा टूर्नामेंट में तेजी से रन नहीं बना पाए हैं.

Updated on: 12 Jun 2019, 06:25 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का मानना है कि गेंद की मूवमेंट और गेंदबाजों के अनुकूल परिस्थिति के कारण सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) विश्व कप में अब तक आक्रामक बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं. एक साल का बैन लगने से पहले 96.55 का स्ट्राइकर रेट रखने वाले डेविड वार्नर (David Warner) मौजूदा टूर्नामेंट में तेजी से रन नहीं बना पाए हैं. वह तीन मैचों में दो अर्धशतकों के साथ सबसे अधिक रन बनाने के मामले में छठे नंबर पर हैं.

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और डेविड वार्नर (David Warner) 100 या उससे अधिक रन बनाने वाले दो ही ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनका स्ट्राइक रेट 80 से कम है.

और पढ़ें: World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, जारी हुई शिखर धवन की मेडिकल रिपोर्ट

भारत के खिलाफ रविवार को भी डेविड वार्नर (David Warner) 84 गेंदों पर केवल 56 रन बना पाए. उनका स्ट्राइकर रेट 66.67 का रहा. यह उनके करियर का सबसे धीमा अर्धशतक था. 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के हवाले से बताया, 'शायद परिस्थिति या शायद गेंद इसका कारण हो सकती है.'

और पढ़ें:  World Cup: मिस्बाह ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान नहीं इस टीम को बताया जीत का दावेदार

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा, 'गेंद में मेरी उम्मीद से ज्यादा मूवमेंट है. हम 500 जैसे बड़े स्कोर और गेंद को हर दिशा में मारने की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन 5-10 ओवर होते ही गेंद स्विंग होना शुरू हो गई.'

डेविड वार्नर (David Warner) इस वर्ष हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैदराबाद के लिए खेलते हुए 12 मैचों में 692 रन जड़े थे.