logo-image

World Cup: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, अगले 2 मैचों के लिए बाहर हुए जेसन रॉय, इयोन मोर्गन पर संस्पेंस

बता दें कि वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाफ मैच के दौरान जेसन रॉय (Jason Roy) को हैमस्ट्रिंग की समस्या हो गई थी, जिसके चलते वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे और उनकी जगह जो रूट ने ओपनिंग की थी.

Updated on: 17 Jun 2019, 06:19 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) 2019 में हर टीम को चोटों के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है. इससे शायद ही कोई टीम अछूती रह गई है. अब इसका शिकार विश्व कप (World Cup) की मेजबानी कर रही इंग्लैंड (England) की टीम भी हो गई है. हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते फॉर्म में चल रहे इंग्लिश ओपनर जेसन रॉय (Jason Roy) दो मुकाबलों के लिए बाहर हो गए हैं. बता दें कि वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाफ मैच के दौरान जेसन रॉय (Jason Roy) को हैमस्ट्रिंग की समस्या हो गई थी, जिसके चलते वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे और उनकी जगह जो रूट ने ओपनिंग की थी.

इसी मैच में इंग्लैंड (England) के कप्‍तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को पीठदर्द की समस्‍या हुई थी और वह भी मैदान के बाहर चले गए थे. इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की गैरमौजूदगी में जोस बटलर ने कप्‍तान की भूमिका अदा की थी.

और पढ़ें: World Cup: पाकिस्तान की हार पर भड़के शोएब अख्तर, सरफराज अहमद को बताया बददिमाग कप्तान

इसके बाद खुलासा हुआ कि जेसन रॉय (Jason Roy) और इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) का स्‍कैन किया गया और अगले मैच में उनकी उपलब्‍धता पर आगे कोई फैसला लिया जाएगा.

टेलीग्रॉफ की रिपोर्ट के मुताबिक जेसन रॉय (Jason Roy) को हैमस्ट्रिंग की समस्‍या है और वह अगले दो मैचों में नहीं खेलेंगे. वहीं इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) अगले मैच में खेलेंगे या नहीं, इस पर सस्‍पेंस बना हुआ है.

इंग्लैंड (England) को अपने अगले दो मैच अफगानिस्‍तान और श्रीलंका के खिलाफ खेलने हैं. ऐसे में जेसन रॉय (Jason Roy) की जगह जेम्‍स विंस ओपनिंग की जिम्‍मेदारी संभाल सकते हैं, जो जॉनी बेयरस्टो का साथ निभाएंगे.

और पढ़ें: IND vs PAK: टीम इंडिया से हारने के बाद पाकिस्तान में बौखलाहट, शाहिद अफरीदी ने दिया ये बयान

बता दें कि जोस बटलर कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी संभाल सकते हैं और मोइन अली की वापसी भी हो सकती है. इंग्लैंड (England) के पास कई प्रमुख खिलाड़ी हैं और वह किसी भी हालत में कमजोर नजर नहीं आ रही है.