BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड को प्रैक्टिस कराते दिखे अर्जुन तेंदुलकर

News State Bureau  |   Updated On : June 24, 2019 10:54:35 PM
World Cup: इंग्लैंड टीम को नेट्स पर गेंदबाजी करते दिखे अर्जुन तेंदुलकर

World Cup: इंग्लैंड टीम को नेट्स पर गेंदबाजी करते दिखे अर्जुन तेंदुलकर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड (England) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले एक अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मदद पहुंचा रहा है लेकिन यह बल्लेबाजी में रिकॉर्डों का बादशाह नहीं बल्कि गेंदबाजी में तेजी से उभरता एक युवा खिलाड़ी है. भारत के लिए अंडर-19 स्तर पर खेल चुके तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साथ लॉर्ड्स मैदान पर मंगलवार को होने वाले अहम मुकाबले से पहले इंग्लिश बल्लेबाजों को नेट्स पर गेंदबाजी करते देखे गए.

अपने प्रतिष्ठित ‘सरनेम’ की ख्याति को बरकरार रखने का उद्देश्य लेकर तैयारियां कर रहे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच से पहले इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों के लिए नेट पर तेज गेंदबाजी की. नारंगी रंग की टी शर्ट पहनकर उतरे अर्जुन ने इंग्लैंड (England) के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार सकलैन मुश्ताक की देखरेख में गेंदबाजी की. 

और पढ़ें: World Cup: निराशाजनक रही विश्व कप से दक्षिण अफ्रीका असमय विदाई

अर्जुन भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे हैं. वह इन दिनों इंग्लिश काउंटी सेकेंड डिवीजन में खेल रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पूरी मेहनत के साथ इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते देखे गए. इंग्लैंड (England) की टीम मंगलवार को अपना बहुत ही अहम मुकाबला खेलेगी.

एमसीसी यंग क्रिकेटर्स टीम के लिए खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने हाल ही में सरे सेकेंड इलेवन के खिलाफ प्रभावशाली गेंदबाजी किया था. यह पहला अवसर नहीं है जबकि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों के लिये नेट पर गेंदबाजी की.

और पढ़ें: World Cup: रसेल को लेकर युजवेंद्र चहल ने कही बड़ी बात, बोले- यह IPL नहीं....

इससे पहले 2015 में पंद्रह वर्षीय खिलाड़ी के रूप में वह इंग्लैंड (England) के नेट गेंदबाजों में शामिल थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ एशेज टेस्ट की तैयारियों में मदद की थी. 19 वर्षीय अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने पिछले सप्ताह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से सर्रे सेकंड इलेवन के खिलाफ दो विकेट लिए थे.

First Published: Jun 24, 2019 10:53:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो