logo-image

World Cup: आईसीसी के ट्वीट से भड़के पाकिस्तानी प्रशंसक, करने लगे ट्रोल

पाकिस्तान (Pakistan) ने लॉर्डस मैदान पर खेले जा रहे अपने आखिरी लीग मैच में 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 315 रनों का स्कोर किया.

Updated on: 06 Jul 2019, 07:14 AM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी (ICC)) द्वारा शुक्रवार को किए गए एक ट्वीट से पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के प्रशंसक नाराज हो गए. पाकिस्तान (Pakistan) ने लॉर्डस मैदान पर खेले जा रहे अपने आखिरी लीग मैच में 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 315 रनों का स्कोर किया. इसके बाद पाकिस्तान (Pakistan) के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना तभी थी जब वो बांग्लादेश (Bangladesh) को सात रन से पहले आउट कर दे. 

पाकिस्तान (Pakistan) की पारी खत्म होने के बाद आईसीसी (ICC) ने एक ट्वीट किया जिसमें बताया गया कि पाकिस्तान (Pakistan) को सेमीफाइनल में जाने के लिए बांग्लादेश (Bangladesh) के कितने रनों पर ऑल आउट करना होगा.

और पढ़ें: World Cup, PAK vs BAN: बांग्लादेश को 94 रन से हराकर पाकिस्तान ने विश्व कप को कहा अलविदा

इसी ट्वीट के साथ आईसीसी (ICC) ने 1994 की हॉलीवुड फिल्म डम्ब एंड डम्बर की एक जीआईएफ क्लिप लगाई जिसमें अभिनेता जिम कैरी खुश होकर कह रहे हैं कि 'तो आप मुझे बता रहे हैं कि यह संभावनाएं हैं?'

इसके बाद पाकिस्तान (Pakistan) प्रशंसकों ने आईसीसी (ICC) को ट्रोल करना शुरू कर दिया. साथ ही ऐसे भी ट्वीट आने लगे जिसमें कहा जाने लगा कि आईसीसी (ICC) और बड़ी टीमों भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने पाकिस्तान (Pakistan) को विश्व कप (World Cup) से बाहर रखने की साजिश रची है और आईसीसी (ICC) का ट्विटर अकाउंट किसी भारतीय द्वारा नियंत्रित किया जाता है.

और पढ़ें: World Cup: लॉर्डस के मैदान पर शाकिब ने रचा इतिहास, सचिन तेंदुलकर के खास क्लब में हुए शामिल

पाकिस्तान (Pakistan) टीम ने इस विश्व कप (World Cup) की खराब शुरुआत की थी लेकिन बीच में प्रभावशाली प्रदर्शन कर मैच जीतते हुए वह सेमीफाइनल की रेस में आ गई. हालांकि उसके सपनों पर पानी फिर गया जब इंग्लैंड की टीम भारतीय टीम को हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई.