BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

World Cup: संन्यास पर क्रिस गेल ने लिया यू-टर्न, बताया कब लेंगे रिटायरमेंट

News State Bureau  |   Updated On : June 26, 2019 06:08:50 PM
World Cup: संन्यास पर क्रिस गेल ने लिया यू-टर्न, बताया कब होंगे रिटायर

World Cup: संन्यास पर क्रिस गेल ने लिया यू-टर्न, बताया कब होंगे रिटायर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

खुद को यूनिवर्सल बॉस कहने वाले वेस्टइंडीज (West indies) के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने क्रिकेट से अपने संन्यास को लेकर बड़ा यू टर्न लिया है. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने संन्यास पर बात करते हुए कहा कि वह भारत के खिलाफ अगस्त-सितंबर में होने वाली घरेलू टेस्ट श्रृंखला के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. इससे पहले क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कहा था कि वह विश्व कप (World Cup) के बाद क्रिकेट के हर प्रारूप से संन्यास ले लेंगे.

गौरतलब है कि विश्व कप (World Cup) के बाद भारतीय टीम 2 अगस्‍त से 2 सितंबर के बीच 2 टेस्‍ट, 3 वनडे और तीन टी20 मैच को लिए वेस्टइंडीज (West indies) का दौरा करेगी. इस सीरीज को लेकर हाल ही में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक बयान दिया था और खेलने की इच्‍छा जताई थी.

और पढ़ें: World Cup: तो क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबला तय करेगा धोनी का भविष्य?

विश्व कप (World Cup) में भारत-वेस्टइंडीज (West indies) की भिड़ंत से एक दिन पहले बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्‍होंने कहा, 'अभी मेरे करियर का अंत नहीं हुआ है. अभी मैं कुछ मैच और खेलूंगा. शायद विश्व कप (World Cup) के बाद एक और सीरीज. फिर हम देखते हैं क्‍या होता है.'

विश्व कप (World Cup) के बाद प्‍लान के बारे में उन्‍होंने कहा, 'मैं शायद भारत के खिलाफ टेस्‍ट मैच खेलूं. फिर उसके बाद निश्चित तौर पर मैं टी20 और वनडे भी खेलूंगा.'

शुरुआत में गेल की बातों को मजाक की तरह लिया जा रहा था. बाद में वेस्टइंडीज (West indies) के मीडिया मैनेजर की तरफ से इनकी पुष्टि की गई.

और पढ़ें: World Cup: सेमीफाइनल में पहुंचने के एरॉन फिंच ने दिया बड़ा बयान, बोले- एक काम हो गया एक बाकी है

बता दें इस विश्व कप (World Cup) में अब तक क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने खेल के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है. हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में उन्होंने 87 रन की पारी खेली. मैच में गेल ने अपनी पारी में कुल छह छक्के लगाए थे और उन्होंने 84 गेंदों पर 87 रन की शानदार पारी खेली थी.

First Published: Jun 26, 2019 06:07:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो