BREAKING NEWS
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन दी बधाई, कहा- मिलकर आतंकवाद से लड़ने की जरूरत- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »
  • मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत- Read More »

Video: विराट कोहली ने रवि शास्त्री पर उतारा ऋषभ पंत का गुस्सा, ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर सुनाई खरी-खोटी

Sunil Chaurasia  |   Updated On : July 11, 2019 02:56 PM
रवि शास्त्री से बहस करते हुए विराट कोहली

रवि शास्त्री से बहस करते हुए विराट कोहली

नई दिल्ली:  

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हारकर टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए थे. 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर ढेर हो गई. टीम इंडिया की इस हार में बल्लेबाजों ने मुख्य भूमिका निभाई. भारत का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया, नतीजन बाकी के बल्लेबाजों पर जबरदस्त दबाव बन गया.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: महिला से बदतमीजी करने के बाद टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

सेमीफाइनल जैसे बड़े मुकाबले में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया गया था लेकिन उन्होंने आईपीएल की तरह ही यहां भी अपना अपरिपक्व खेल जारी रखा और मुश्किल समय में टीम को फंसाकर चले गए. पंत एक बार फिर क्रीज पर सेट होने के बाद लंबी और जिम्मेदार पारी नहीं खेल पाए और 56 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हो गए. मिचेल सैंटनर की गेंद पर ऋषभ पंत ने बेहद ही घटिया शॉट खेला, जिसकी वजह से उन्होंने न सिर्फ अपना विकेट गंवाया बल्कि टीम को भयानक मुसीबत में डाल दिया. सोशल मीडिया एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें टीम के कप्तान विराट कोहली कोच रवि शास्त्री से बहस करते दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली, चहल और बुमराह ने कुछ इस तरह बयां किया हार का दर्द

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि ऋषभ पंत का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर आए और बालकनी में बैठे कोच रवि शास्त्री से जबरदस्त गुस्से में बहस करने लगे. वीडियो को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए रवि शास्त्री ने ही ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया होगा. ऐसे में ऋषभ पंत के फेल होने पर विराट कोहली कोच रवि शास्त्री पर भड़क गए और पंत का गुस्सा उन्हीं पर उतार दिया.

First Published: Thursday, July 11, 2019 02:34:58 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Icc Cricket World Cup, Icc Cricket World Cup 2019, World Cup, World Cup 2019, Ind Vs Nz, Virat Kohli, Rishabh Pant, Ravi Shastri,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो