World Cup: सेमीफाइनल से पहले लियाम प्लंकेट ने दिया बड़ा बयान, बोले- IPL ने सुधार दिया करियर

IANS  |   Updated On : July 11, 2019 07:15:05 AM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

बर्मिंघम:  

विश्व कप के सेमीफाइनल में मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया का सामना करने जा रही इंग्लैंड की टीम के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के कारण उनके खिलाड़ियों ने बड़े मैचों में दबाव झेलना सीखा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मुकाबले से पहले प्लंकेट ने कहा, "मायने यह रखता है कि आप दबाव से कैसे जूझते हैं. यह बुरी चीज नहीं है कि आप दबाव में हैं. लोग इससे बेहतर हो सकते है और उन पलों का आनंद ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: ताश के पत्तों की तरह बिखरी टीम इंडिया, जानें विराट सेना की हार के सबसे बड़े कारण

प्लंकेट ने कहा कि खिलाड़ियों ने दबाव में खेला है, उन्होंने आईपीएल समेत दुनिया की अन्य प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया है. इंग्लैंड को टूर्नामेंट के लीग स्तर में कुछ हार भी झेलनी पड़ी थी जिसके कारण नॉकआउट में पहुंचने की उसकी उम्मीदों को बड़ा झटका लगा था. प्लंकेट ने कहा, "मैं समझता हूं कि उन हारों ने हमें मजबूत बनाया.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: विश्व कप में भारत का सफर खत्म, 18 रनों से जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंचा न्यूजीलैंड

लियाम ने कहा कि हमने कुछ खराब मैच खेले और हम अपने क्रिकेट खेलने के तरीके से दूर हो गए, लेकिन मैं समझता हूं कि हमने समय पर अपनी गलतियों को पकड़ लिया. हम वापस बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं, हम और बेहतर हो रहे हैं." प्लंकेट ने कहा, "मैं समझता हूं कि उस समय थोड़ा लड़खड़ा गए और उसने हमें मजबूत बनया. हम सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद वैसा ही महसूस कर रहे हैं जैसा की टूर्नामेंट के शुरुआत में कर रहे थे." इंग्लैंड ने अबतक एक बार भी विश्व कप का खिताब नहीं जीता है.

First Published: Jul 10, 2019 08:20:39 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो