logo-image

World Cup: न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान, क्रिकेट को बताया..

सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर लिखा कि खेल कितना इनक्रेडेबल लेवलर हो सकता है. बता दें कि भारत से मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान को जबरदस्त आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 28 Jun 2019, 07:01 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान को आईसीसी विश्व कप में भारत के खिलाफ हार मिली थी और इस हार के बाद पाकिस्तान को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा था, लेकिन 1992 की विश्व विजेता ने दमदार वापसी की है और अब वह सेमीफाइनल की रेस में भी शामिल हो गई है. इस प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी टीम के सदस्य शोएब मलिक की पत्नी और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लोगों को याद दिलाया कि खेल एक 'इनक्रेडेबल लेवलर' हो सकता है. भारत से हार के बाद सानिया और मलिक को तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली ने बनाए रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

पाकिस्तान ने बुधवार को न्यूजीलैंड को मात दी और इस जीत के बाद सानिया ने सभी आलोचकों को आड़े हाथों लिया. सानिया ने ट्वीट किया, "खेल कितना इनक्रेडेबल लेवलर हो सकता है." पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भी जीत पर खुशी जताते हुए कहा, "परिणाम देखकर खुश हूं. जब भी पाकिस्तानी टीम की आलोचना की जाती है तब हम अच्छा करते हैं." इसी बीच पाकिस्तान के कुछ प्रशंसकों ने अपनी क्रिकेट टीम खासकर सरफराज से माफी मांगी है जिन्हें मोटा सुअर तक कह दिया गया था.