BREAKING NEWS
  • कर्नाटक सियासी उठा-पटक: BJP स्पीकर के खिलाफ कल सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी- Read More »
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »

रविंद्र जडेजा की जुझारू पारी के बावजूद हारी टीम इंडिया तो रोहित शर्मा ने कही ये Emotional बात

IANS  |   Updated On : July 11, 2019 06:55 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter

मैनचेस्टर:  

आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई रवींद्र जडेजा की 77 रनों की जुझारु पारी के बावजूद टीम इंडिया 18 रनों से मैच हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. लोगों को टीम इंडिया की हार से ज्यादा दुख इस बात का है कि रविंद्र जडेजा की शानदार पारी भी भारत को मैच नहीं जीता सकी. जडेजा ने उस समय यह पारी खेली जब भारत का मजबूत शीर्ष क्रम चरमरा गया था. जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 116 रनों की पारी खेल टीम को जीत के रास्ते पर बनाए रखा था लेकिन अंत में यह दोनों बल्लेबाज आउट हो गए थे.

ये भी पढ़ें- विश्व कप में भारत की हार पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान, कहा- भविष्य में टीम इंडिया..

जडेजा और धोनी की जोड़ी के दौरान कई ऐसे मौके आए जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. इनमें से एक था अर्धशतक के बाद जडेजा का अपने बल्ले को तलवार की तरह घूमाना. रोहित इस दौरान ड्रेंसिंग रूम से जडेजा को कह रहे थे, 'आप मजबूत हैं'. एक यूजर ने ट्वीट किया, "रोहित ने जडेजा से वो भावनाएं व्यक्त कीं जिसे पूरा भारत करना चाहता था. आप मजबूत हो जडेजा." ट्वीटर पर रोहित के फैन क्लब ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है, "रोहित ने जडेजा से कहा, आप मैच जिताने के लिए काफी मजबूती से आगे बढ़ रहे हो."

ये भी पढ़ें- World Cup: क्या टीम इंडिया के लिए 'पनौती' है विराट की कप्तानी, बड़े मुकाबलों में हमेशा फेल हुए 'किंग कोहली'

बता दें कि टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की है. खन्ना ने एक बयान में कहा, "यह एक मुश्किल मैच था और मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की. कोई भी मैच हारना नहीं चाहता है. सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन हमारा दिन अच्छा नहीं था."

First Published: Thursday, July 11, 2019 06:55 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Icc Cricket World Cup, Icc Cricket World Cup 2019, World Cup, World Cup 2019, Ravindra Jadeja, Rohit Sharma, Virat Kohli, Bcci, Team India,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो