logo-image

रविंद्र जडेजा की जुझारू पारी के बावजूद हारी टीम इंडिया तो रोहित शर्मा ने कही ये Emotional बात

जडेजा और धोनी की जोड़ी के दौरान कई ऐसे मौके आए जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. इनमें से एक था अर्धशतक के बाद जडेजा का अपने बल्ले को तलवार की तरह घूमाना.

Updated on: 11 Jul 2019, 06:55 PM

मैनचेस्टर:

आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई रवींद्र जडेजा की 77 रनों की जुझारु पारी के बावजूद टीम इंडिया 18 रनों से मैच हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. लोगों को टीम इंडिया की हार से ज्यादा दुख इस बात का है कि रविंद्र जडेजा की शानदार पारी भी भारत को मैच नहीं जीता सकी. जडेजा ने उस समय यह पारी खेली जब भारत का मजबूत शीर्ष क्रम चरमरा गया था. जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 116 रनों की पारी खेल टीम को जीत के रास्ते पर बनाए रखा था लेकिन अंत में यह दोनों बल्लेबाज आउट हो गए थे.

ये भी पढ़ें- विश्व कप में भारत की हार पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान, कहा- भविष्य में टीम इंडिया..

जडेजा और धोनी की जोड़ी के दौरान कई ऐसे मौके आए जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. इनमें से एक था अर्धशतक के बाद जडेजा का अपने बल्ले को तलवार की तरह घूमाना. रोहित इस दौरान ड्रेंसिंग रूम से जडेजा को कह रहे थे, 'आप मजबूत हैं'. एक यूजर ने ट्वीट किया, "रोहित ने जडेजा से वो भावनाएं व्यक्त कीं जिसे पूरा भारत करना चाहता था. आप मजबूत हो जडेजा." ट्वीटर पर रोहित के फैन क्लब ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है, "रोहित ने जडेजा से कहा, आप मैच जिताने के लिए काफी मजबूती से आगे बढ़ रहे हो."

ये भी पढ़ें- World Cup: क्या टीम इंडिया के लिए 'पनौती' है विराट की कप्तानी, बड़े मुकाबलों में हमेशा फेल हुए 'किंग कोहली'

बता दें कि टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की है. खन्ना ने एक बयान में कहा, "यह एक मुश्किल मैच था और मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की. कोई भी मैच हारना नहीं चाहता है. सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन हमारा दिन अच्छा नहीं था."