logo-image

World Cup: भारत से हारने के बाद डरे सहमे हैं पाकिस्तान के कप्तान, PCB ने दी ये सलाह

सरफराज ने कहा था कि अगर कोई सोचता है कि मैं घर जाऊंगा तो यह उनकी बेवकूफी है. अल्लाह न करे अगर कुछ बुरा होता है तो मैं सिर्फ अकेला घर नहीं जाऊंगा.

Updated on: 19 Jun 2019, 05:04 PM

लाहौर:

विश्व कप में भारत के खिलाफ मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन एहसान मनी ने कप्तान सरफराज अहमद से कहा कि वे बाकी के बचे चार मैचों पर ध्यान दें. 'न्यूज डॉट कॉम डॉट पीके' के अनुसार, मनी ने सरफराज को मंगलवार को फोन किया और उन्हें आश्वासन दिया कि पूरा देश टीम के साथ है और उम्मीद कर रहा है कि बाकी के मैचों में टीम अपने प्रदर्शन में सुधार करेगी.

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद ये काम करना चाहते हैं युवराज सिंह, बीसीसीआई से मांगी इजाजत

पीसीबी चेयरमैन ने सरफराज से कहा कि वह 'न्यूज स्टोरी' को देखकर अपना ध्यान न भटकाएं और आगामी मैचों में शांति से टीम का नेतृत्व करते हुए अपने प्रदर्शन को बेहतर करें. इससे पहले, पाकिस्तान के कप्तान ने कथित तौर पर अपने खिलाड़ियों को चेतावनी दी थी अगर वे विश्व कप में अपने प्रदर्शन को बेहतर नहीं कर पाए तो घर पर उनकी बहुत आलोचना होगी.

ये भी पढ़ें- World Cup: अफगानिस्तान की बखिया उधेड़ने के बाद इयॉन मॉर्गन ने दिया बड़ा बयान, कहा- यकीन नहीं था

सरफराज ने कहा था, "अगर कोई सोचता है कि मैं घर जाऊंगा तो यह उनकी बेवकूफी है. अल्लाह न करे अगर कुछ बुरा होता है तो मैं सिर्फ अकेला घर नहीं जाऊंगा." पाकिस्तान का अगला मैच 23 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान में खेला जाएगा. तालिका में टीम महज 3 अंकों के साथ नौवें पायदान पर है.