logo-image

World Cup: दुर्भाग्य से विश्व कप हारने के बाद केन विलियमसन का बयान, मुस्कुराते हुए कही ये बात

केन विलियमसन ने कहा कि इस हार के बाद मेरे साथ-साथ टीम का हर एक सदस्य बहुत निराश है, लेकिन हमने यहां शानदार क्रिकेट खेला. हार और जीत तो खेल का हिस्सा है.

Updated on: 15 Jul 2019, 11:55 AM

लंदन:

न्यूजीलैंड की टीम भले ही विश्व कप के फाइनल में मेजबान इंग्लैंड से हार गई हो, लेकिन कप्तान केन विलियमसन का मानना है कि उनकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. मैच के बाद विलियमसन ने कहा, "हां, जाहिर तौर पर मैं और टीम का एक-एक सदस्य निराश है. आप जानते हैं कि इस अवसर को पाने के लिए खिलाड़ियों ने बहुत मेहनत की थी. यहां आकर लगातार दूसरे विश्व कप के फाइनल में खेलना और बेहद कम अंतर से खिताब न जीत पाना, यह दुखद है.

ये भी पढ़ें- World Cup: आखिर क्यों मार्टिन गप्टिल के लिए बोले क्रिकेट फैंस- कर्म किसी को नहीं बख्शता

विलियमसन ने कहा, ''मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट के दौरान मैंने संवाददाता सम्मेलन में पहले भी 'अनियंत्रित' चीजों के बारे में बात की है और कई ऐसी चीजें हुई जिन्हें झेल पाना बहुत मुश्किल है. मैं इंग्लैंड को श्रेय दूंगा, केवल इस मैच में ही नहीं बल्कि पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने जिस प्रकार की क्रिकेट खेली है, वे जीत के हकदार हैं. मैच टाई होने के बाद दोनों में जो भी टीम आज ट्रॉफी जीतकर गई वो शायद खुद को सौभाग्यशाली समझ रही होगी."

ये भी पढ़ें- 23 सालों बाद World Cup को मिला उसका नया चैंपियन, इंग्लैंड को करना पड़ा 44 साल का इंतजार

इस पूरे टूर्नामेंट में कम रन बनाने के बाद भी न्यूजीलैंड ने कई मैच जीते. इस पर विलियमसन ने कहा, "हम 250, 260 का स्कोर चाहते थे. हम जानते थे कि यह आसान नहीं है और हम उम्मीद कर रहे थे कि पिच थोड़ी ड्राई होगी और ऐसा ही हुआ. मैं समझता हूं कि शुरुआती 10 ओवर में हमें मूवमेंट मिली और हम शुरुआती विकेट चटका पाए. मैं समझता हूं कि पूरे टूर्नामेंट में पिच और गेंदबाजों के सही जगह पर गेंद डालने के कारण हम जल्दी विकेट ले पाए."