logo-image

World Cup 2019: मोइन अली को है इस बात का डर! घबराहट में फैंस से कर डाली ये अपील

पिछले वर्ष दक्षिण अफ्रीका में हुई सीरीज के दौरान सैंडपेपर गेट विवाद में फंसने के बाद स्मिथ और वार्नर को प्रतिबंध झेलना पड़ा था.

Updated on: 21 May 2019, 02:37 PM

लंदन:

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के खिलाफ किसी प्रकार की व्यक्तिगत टिप्पणी न करें. पिछले वर्ष दक्षिण अफ्रीका में हुई सीरीज के दौरान सैंडपेपर गेट विवाद में फंसने के बाद स्मिथ और वार्नर को प्रतिबंध झेलना पड़ा था. हालांकि, प्रतिबंध की समाप्ति के बाद उन्हें विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में शामिल किया गया.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के वेश में श्याम रंगीला ने अक्षय कुमार को दिया नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू, Video Viral

अली ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि उन्हें अधिक आलोचनाओं का सामना नहीं करना पड़ेगा. मैं चाहता हूं कि वे सीरीज का आनंद लें. अगर आपको टिप्पणी करनी है तो उसे हंसी-मजाक तक सीमित रखें, व्यक्तिगत होने की जरूरत नहीं है." उन्होंने कहा, "हम सब गलतियां करते हैं. हम इंसान हैं और हममें भावनाएं हैं. मैं गहराई से जानता हूं कि वे वास्तव में अच्छे लोग हैं. मुझे उम्मीद है कि उनके साथ शालीनता बरती जाएगी. मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि क्रिकेट की बात की जाए."

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: विश्व कप शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम में पड़ी फूट, जुनैद खान ने मुंह पर काली टेप लगाकर किया विरोध

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा था कि स्मिथ और वॉर्नर को आने वाले महीनों में संवदेनशीलता से देखने की जरूरत है. बता दें कि क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मुकाबला 25 जून को होगा. ये मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान में खेला जाएगा.