BREAKING NEWS
  • टीडीपी के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का 68 की उम्र में निधन, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में ली आखिरी सांस- Read More »

World Cup: डेविड वॉर्नर ने अपने नन्हे फैन को गिफ्ट कर दी 'मैन ऑफ द मैच' ट्रॉफी, देखें वीडियो

Sunil Chaurasia  |   Updated On : June 13, 2019 04:34:59 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter

नई दिल्ली:  

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के 17वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 रनों से हरा दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 49 ओवर में 307 रन बनाए और ऑलआउट हो गई. 308 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आई पाकिस्तान की पूरी टीम 45.4 ओवर में 266 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच जीत लिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया अंक तालिका में 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गया है.

ये भी पढ़ें- World Cup: अगर फाइनल में हुई बारिश तो जानें कैसे होगा विजेता का फैसला?

पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार शतक जड़ने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को मैन ऑफ द मैच चुना गया. टूर्नामेंट में यह डेविड वॉर्नर का दूसरा मैन ऑफ द मैच था. इससे पहले उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 89 रनों की नाबाद पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था. टॉनटन में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई वॉर्नर की 107 रनों की पारी के लिए उन्हें जो मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था, वॉर्नर ने उसे अपने एक नन्हे फैन को दे दिया.

ये भी पढ़ें- World Cup, AUS vs PAK: मोहम्मद आमिर से हार गए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज, करियर में पहली बार चटकाए 5 विकेट

मैच के बाद पुरस्कार पाने वाले वॉर्नर स्टैंड्स में खड़े अपने नन्हे फैन के पास गए और उसे मैन ऑफ द मैच की चमचमाती ट्रॉफी पर अपने ऑटोग्राफ देकर गिफ्ट कर दिया. वॉर्नर का मैन ऑफ द मैच पुरस्कार पाने के बाद ऑस्ट्रेलिया का यह नन्हा बच्चा फूले नहीं समाया और खुशी के मारे भावुक हो गया. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप ने इस खूबसूरत लम्हे को अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

First Published: Jun 13, 2019 04:07:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो