logo-image

World Cup: टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत देने के बावजूद खुद से नाराज हैं केएल राहुल, बताई वजह

राहुल ने कहा कि बड़े रन न बना पाने से थोड़ा निराश हूं. कड़ी मेहनत करने और शुरुआत के 10 या 15 ओवर खेलने के बाद बड़े रन न बना पाना दुखद है.

Updated on: 28 Jun 2019, 04:01 PM

नई दिल्ली:

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर रहे केएल राहुल एक बार फिर अच्छी शुरुआत के बावजूद बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हो पाए. वेस्टइंडीज के खिलाफ भी केएल राहुल का पुराना शो जारी रहा और वे केवल 48 रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले भी दो मैचों में केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ 57 और अफगानिस्तान के खिलाफ 30 रनों की पारी खेली थी.

ये भी पढ़ें- World Cup: टीम इंडिया की जर्सी पर उठ रहे सवालों पर 17 हजार लोगों ने दी अपनी राय, देखें यहां

राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मैच के बाद कहा, "इस स्तर पर आपको हर चीज के लिए तैयार रहने की जरूरत होती है. अपने देश के लिए खेलने के लिए आपको एक खुली मानसिकता की आवश्यकता होती है, पिछले एक-दो साल से मैं प्रत्येक प्रकार की स्थिति से निपटने की तैयारी कर रहा हूं. सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलना मेरे लिए थोड़ा अधिक आरामदायक और आसान है. मैंने अपने करियर में ज्यादातर एक सलामी बल्लेबाज के रूप में ही खेला हूं."

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने पांड्या में निकाली खामी, कहा- मैं उन्हें बना दूंगा No.1 ऑलराउंडर

राहुल ने कहा, "बड़े रन न बना पाने से थोड़ा निराश हूं. कड़ी मेहनत करने और शुरुआत के 10 या 15 ओवर खेलने के बाद बड़े रन न बना पाना दुखद है. शुरुआत में 25-30 रन बनाना सबसे मुश्किल होता है." गुरुवार को वेस्टइंडीज को हराने के बाद टीम इंडिया अब 11 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान आ गई है और सेमीफाइनल में उसकी जगह लगभग पक्की हो गई है.