BREAKING NEWS
  • पति ने मेट्रो के सामने लगाई छलांग तो घर में मां-बेटी ने लगा ली फांसी- Read More »

World Cup: ''रोहित जानते हैं कि कब आक्रामक खेलना है और कब शांत रहकर पारी को आगे बढ़ाना है''

IANS  |   Updated On : July 03, 2019 05:37:30 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारत के पूर्व क्रिकेटर कृष्णमाचारी श्रीकांत ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि वह अपनी जिम्मेदारी को जानते हैं और उन्हें पता है कि पारी कैसे बनाई जाती है. रोहित, इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी विश्व कप में अब तक चार शतक जड़ चुके हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर पहुंच गए हैं.

श्रीकांत ने आईसीसी के अपने कॉलम में लिखा, "विश्व कप के किसी एक संस्करण में शानदार चार शतक एक असाधारण बात है. किसी एक विश्व कप में सर्वाधिक शतक बनाने के मामले में उन्होंने कुमार संगाकारा की बराबरी कर ली है. मुझे लगता है कि बांग्लादेश के खिलाफ भी वह आसाधारण थे."

ये भी पढ़ें- World Cup: धीमी बैटिंग की वजह से चुभने लगे हैं धोनी, तेंदुलकर ने बचाव में कह दी ये बात

श्रीकांत ने कहा, "आप सलामी बल्लेबाज से इससे ज्यादा बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकते. रोहित जानते हैं कि कब आक्रामक खेलना है और कब शांत रहकर पारी को आगे बढ़ाना है. वह इस मैच में शुरू से ही आक्रामक थे और उनके 104 रन ने भारत को लय प्रदान की. उन्होंने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जो शतक जड़ा था, वह इसके विपरीत था. हालांकि दोनों अलग तरह की पारियां थीं लेकिन दोनों ही समान रूप से अहम थीं."

श्रीकांत, लोकेश राहुल के प्रदर्शन से भी काफी प्रभावित दिखे. उन्होंने कहा, "मैं राहुल के प्रदर्शन से भी काफी प्रभावित हूं. उन्होंने अच्छी शुरुआत की. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 77 रन बनाए और मुझे पूरा भरोसा है कि जल्द ही वह शतक बनाएंगे. उनके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हो रही है और वह शीर्ष क्रम में एक और अहम खिलाड़ी बन रहे हैं."

First Published: Jul 03, 2019 05:37:24 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो