BREAKING NEWS
  • नीतीश सरकार अब बिहार के इन जिलों में घर-घर पहुंचाएगी पवित्र गंगा जल- Read More »
  • सीबीआई के बाद अब ईडी ने भी पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार- Read More »
  • मायावती ने यूपी सरकार से पूछा- गलत आर्थिक नीतियों की सजा 25 हजार होमगार्ड्स को क्यों- Read More »

World Cup: मेडिकल की निगरानी में शिखर धवन, विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

IANS  |   Updated On : June 14, 2019 06:27:03 AM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

नॉटिंघम:  

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चोटिल शिखर धवन पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा. धवन को अंगूठे में चोट है और वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. टीम ने अभी उनके विकल्प का ऐलान इसलिए नहीं किया क्योंकि टीम को उनकी वापसी की उम्मीद है. कप्तान ने भी यही बात कही है और कहा कि उन्हें धवन के सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद है. भारत को गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलना था जो बारिश की भेंट चढ़ गया और बिना टॉस हुए मैच रद्द कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- World Cup: भारत-न्यूजीलैंड का मैच रद्द होने के बाद केन विलियमसन का बयान, कहा- चार दिन से नहीं देखा सूरज

कोहली ने मैच रद्द होने की घोषणा के बाद कहा, "धवन के अंगूठे पर कुछ दिन तक प्लास्टर रहेगा और इसके बाद हम उनकी स्थिति देखेंगे. उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हों और टूर्नामेंट के बाद के मैचों में उपलब्ध रहें साथ ही सेमीफाइनल में भी." भारत को अब अपना अगला मैच रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. इस मैच को लेकर कोहली ने कहा, "जब मैदान पर उतरते हो तो शांति रहती है. सभी तरह का उत्साह और जुनून पहली बार खेल रहे खिलाड़ियों पर छा जाता है. हमारे लिए यह अपनी योग्यता के हिसाब से खेलने की बात है. हम पेशेवर खिलाड़ी हैं. यह अब काफी प्रतिस्पर्धी हो गया है."

ये भी पढ़ें- World Cup: 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर भी छाए संकट के बादल, हो सकती है बारिश

कोहली ने मैच के रद्द होने पर भी निराशा जाहिर की है. भारतीय कप्तान ने कहा, "खिलाड़ियों के नजरिए और अंकतालिका के हिसाब से, मैच न खेलना निराशाजनक है. लेकिन जब खेलने लायक स्थिति न हो तो मैदान पर न उतरना ही बेहतर है. इस समय हम कोई चोट नहीं चाहते. हम इस समय अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं इसलिए हमें चिंता नहीं है कि हम अंकतालिका में कहां हैं."

First Published: Jun 13, 2019 09:45:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो