BREAKING NEWS
  • JNU छात्रसंघ चुनाव में लेफ्ट ने लहराया परचम, आइशी घोष बनीं प्रिसिंडेट- Read More »

World Cup: श्रीलंका को पीटने के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा- इसकी उम्मीद नहीं थी

IANS  |   Updated On : July 07, 2019 12:42:44 AM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter

लीड्स:  

आईसीसी विश्व कप-2019 में टीम इंडिया का लीग राउंड खत्म हो चुका है. लीग दौर में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने लीग दौर में 7-1 के स्कोर के बारे में नहीं सोचा था. भारत को लीग दौर में सिर्फ एक हार इंग्लैंड से मिली जबकि सात मैच में उसे जीत हासिल हुई. टीम इंडिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच बारिश के कारण धुल गया था.

ये भी पढ़ें- World Cup: श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने बताई टीम इंडिया के खिलाफ घटिया प्रदर्शन की वजह

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते थे लेकिन हमने 7-1 की उम्मीद नहीं की थी. भारत के लिए इस तरह से एक साथ होकर खेलना सम्मान की बात है. सेमीफाइनल के लिए लगभग सभी चीजें तय हो गई हैं, लेकिन हम एक ही तरह की टीम नहीं बनना चाहते. हमें अगले दिन फिर शुरुआत करनी होगी और शानदार प्रदर्शन करना होगा."

ये भी पढ़ें- World Cup: 5वां शतक लगाने के बाद रोहित शर्मा ने बताई कामयाबी की वजह, लसिथ मलिंगा को लेकर दिया भावुक बयान

सेमीफाइनल में भिड़ने वाली टीम को लेकर कोहली ने कहा, "हमारे लिए विपक्षी टीम मायने नहीं रखती क्योंकि अगर हम अच्छा नहीं खेलेंगे तो हर कोई हमें हरा सकता है और हम अच्छा खेलेंगे तो हम किसी को भी हरा सकते हैं." बता दें कि लीग दौर के आखिरी मैच में शनिवार को टीम इंडिया ने केएल राहुल के 111 और रोहित शर्मा के 103 रनों की बदौलत श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया.

First Published: Jul 07, 2019 12:42:38 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो