BREAKING NEWS
  • ​​​​​Gold Diwali Offer 2019: ज्वैलरी (Gold Jewellery) खरीदने जा रहे हैं तो देख लीजिए ये लिस्ट कि कौन से ज्वैलर्स दे रहे हैं बंपर डिस्काउंट- Read More »
  • Maharashtra Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मौके पर आज बंद रहेंगे कमोडिटी और शेयर मार्केट- Read More »
  • यूपी उपचुनावः 45 उम्मीदवारों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले, ये प्रत्याशी हैं सबसे अमीर- Read More »

World Cup: 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर भी छाए संकट के बादल, हो सकती है बारिश

Sunil Chaurasia  |   Updated On : June 14, 2019 06:27:49 AM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया. टूर्नामेंट में बारिश के कारण अब तक कुल 4 मैच रद्द हो चुके हैं. इससे पहले भारत ने अपने दो मैचों में पहले दक्षिण अफ्रीका और फिर ऑस्ट्रेलिया को हराया था. आज का मैच रद्द होने के बाद भारत के पास अब कुल 5 अंक हो गए हैं और टीम इंडिया अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है.

ये भी पढ़ें- World Cup: 4 मैच बर्बाद कर अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचे 'इंद्रदेव', ऐसे गुस्सा जाहिर कर रहे हैं क्रिकेट फैंस

टूर्नामेंट में भारत का अगला मुकाबला 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए टीम इंडिया को पाकिस्तान से मैच जीतना काफी अहम हो गया है. लेकिन मैनचेस्टर से भी भारत के क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. गुरुवार को मैनचेस्टर में घने बादलों के बीच हल्की बारिश भी हुई.

ये भी पढ़ें- World Cup: भारत और न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंची टीम इंडिया

मौसम विभाग की मानें तो मैनचेस्टर में 14, 15 और मैच वाले दिन 16 जून को भी बारिश की संभावनाएं हैं. ऐसे में टीम इंडिया के लिए विश्व कप में आगे का सफर मुश्किल हो सकता है. फिलहाल भारत के 3 मैच में 5 अंक हैं और वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. बता दें कि इस विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान और श्रीलंका-बांग्लादेश के बाद आज भारत-न्यूजीलैंड का मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया.

First Published: Jun 13, 2019 09:14:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो