BREAKING NEWS
  • ​​​​​Gold Diwali Offer 2019: ज्वैलरी (Gold Jewellery) खरीदने जा रहे हैं तो देख लीजिए ये लिस्ट कि कौन से ज्वैलर्स दे रहे हैं बंपर डिस्काउंट- Read More »
  • Maharashtra Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मौके पर आज बंद रहेंगे कमोडिटी और शेयर मार्केट- Read More »
  • यूपी उपचुनावः 45 उम्मीदवारों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले, ये प्रत्याशी हैं सबसे अमीर- Read More »

World Cup: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को रौंदा, दिग्गजों ने खास अंदाज में दी टीम को बधाई

IANS  |   Updated On : June 27, 2019 05:51:57 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और 1992 में विश्व कप खिताब जीतने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान रहे इमरान खान तथा विश्व विजेता टीम के उनके सबसे भरोसेमंद साथी रहे वसीम अकरम ने न्यूजीलैंड पर शानदार जीत पर पाकिस्तानी टीम को बधाई दी है. पाकिस्तान ने बुधवार को बर्मिंघम में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर विश्व कप के सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदो को जिंदा रखा है.

ये भी पढ़ें- World Cup: टीम इंडिया बनी No. 1 वनडे टीम, आईसीसी ने जारी की ताजा रैंकिंग

भारत के हाथों मिली हार के बाद इमरान सहित तमाम पूर्व क्रिकेटरों ने मौजूदा टीम की जमकर आलोचना की थी लेकिन अब सब इसकी तारीफ में जुट गए हैं. इमरान ने अपने ट्वीट में लिखा, "शानदार वापसी के लिए हमारी क्रिकेट टीम को बधाई. बाबर आजम, हारिस सोहेल और शाहीन अफरीदी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया." इसी तरह वसीम ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमने सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा कर दिया है."

ये भी पढ़ें- World Cup: विराट कोहली ने रचा इतिहास, सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा का तोड़ डाला ये रिकॉर्ड

वसीम और इमरान के अलावा शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और वकार यूनिस ने भी टीम की शानदार जीत पर बधाई दी है. पाकिस्तान के सात मैचों में सात अंक हो गए हैं. उसे आगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है. इन दोनों टीमों को हराकर पाकिस्तान सेमीफाइनल की मजबूत दावेदारी ठोकने की स्थिति में आ जाएगा.

First Published: Jun 27, 2019 05:51:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो