logo-image

World Cup: तो क्या इस बार इंग्लैंड बनेगा वर्ल्ड चैंपियन, जानें क्या बोले ऑस्ट्रेलिया का ये महान कप्तान

फाइनल मुकाबले में अब सिर्फ कुछ घंटों का समय बच गया है. 14 जुलाई को जब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर उतरेंगी तो पूरी दुनिया की नजरें विश्व के नए चैंपियन पर होंगी.

Updated on: 13 Jul 2019, 06:41 PM

लंदन:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा है कि इयॉन मॉर्गन की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम इस समय सर्वश्रेष्ठ टीम है और उसके अंदर कोई भी कमी नहीं है. इंग्लैंड को रविवार को यहां ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ आईसीसी विश्व कप-2019 का फाइनल मुकाबला खेलना है. अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को दो बार चैंपियन बनाने वाले वॉ ने कहा, "यह इंग्लैंड टीम बिना किसी डर के खेलती है और पेशेवर खेल में ऐसा कर पाना बहुत मुश्किल है."

ये भी पढ़ें- World Cup: फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने भारतीय फैंस से की ये विनती, वायरल हुआ ट्वीट

उन्होंने कहा, "फिलहाल टीम में कोई कमी नहीं है. वे अच्छी फील्डिंग के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी भी कर रहे हैं. यह अब तक की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम है, जो मैंने देखी है." पूर्व कप्तान ने साथ ही कहा, "हालांकि फाइनल वाले दिन उनके प्रदर्शन की परीक्षा होगी. अगर वे जीतते हैं तो ठीक है और अगर वे हारते हैं तो वे भी अन्य टीमों की तरह ही होंगी, लेकिन उनमें बेस्ट वनडे टीम की क्षमता है."

ये भी पढ़ें- World Cup Final: अपने पहले विश्व खिताब के लिए मैदान पर भूखे शेरों की तरह उतरेंगे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड

फाइनल मुकाबले में अब सिर्फ कुछ घंटों का समय बच गया है. 14 जुलाई को जब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर उतरेंगी तो पूरी दुनिया की नजरें विश्व के नए चैंपियन पर होंगी. जहां एक ओर न्यूजीलैंड ने एक बेहद ही रोमांचक मैच में भारत को हराकर फाइनल में जगह बनाई तो वहीं इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा मुकाबले में हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया. हैरानी की बात ये है कि आज फाइनल में पहुंचने वाली इन्हीं दोनों टीमों ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए सबसे ज्यादा संघर्ष किया था.