BREAKING NEWS
  • राजस्थान सरकार का नया फरमान अब सभी सरकारी दफ्तरो में लगेगी महात्मा गांधी की फोटो- Read More »

World Cup: शिखर धवन के बिना भी वर्ल्ड कप जीत सकता है भारत, ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

IANS  |   Updated On : June 21, 2019 05:51:12 AM
image courtesy- shikhar dhawan/ twitter

image courtesy- shikhar dhawan/ twitter (Photo Credit : )

बर्मिंघम:  

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोट के कारण विश्व कप से बाहर होने के बावजूद भारत के खिताब जीतने के अभियान को झटका नहीं लगेगा क्योंकि उसके पास अभी भी पर्याप्त प्रतिभा है. हसी ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा, "मैं मानता हूं कि यह भारत के लिए बड़ा झटका है लेकिन मैं यह नहीं मानता कि धवन के जाने से भारत के विश्व कप खिताब जीतने के अभियान को झटका लगा है. इस टीम में अभी भी इतनी प्रतिभा है कि वे खिताब तक पहुंच सकते हैं."

ये भी पढ़ें- World Cup, AUS vs BAN Live: वॉर्नर-फिंच ने जड़ा अर्धशतक, विकेट की तलाश में बांग्लादेश

उल्लेखनीय है कि धवन अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. धवन को हाथ के अंगूठे में चोट लगी है. वह जुलाई के मध्य तक चिकित्सकीय निगरानी में रहेंगे. धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लगी थी और इसी कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे.

ये भी पढ़ें- World Cup: विश्व कप में अभी तक के सबसे रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड ने द. अफ्रीका को 4 विकेट से हराया

शिखर धवन की गैर-मौजूदगी में लोकेश राहुल ने सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा उठाया था. धवन ने पांच जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शतक जमाया था. धवन को जब चोट लगी थी उसके कुछ ही दिन बाद युवा-विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच गए थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे.

First Published: Jun 20, 2019 04:35:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो