logo-image

World Cup: इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचाने के बाद जॉनी बेयरस्टो का बड़ा बयान, बोले- मैं बहुत खुश हूं

जॉनी बेयरस्टो ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक अहम मैच में 106 रन बनाए. उन्होंने भारत के खिलाफ भी शतक जड़ा था. अपनी पारी के लिए बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Updated on: 04 Jul 2019, 03:52 PM

चेस्टर ली स्ट्रीट:

बेहद अहम मैच में शतकीय पारी खेल इंग्लैंड को आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि वे इस जीत और अपनी बल्लेबाजी से वे बेहद खुश हैं. इंग्लैंड लगातार दो मैच हारने के बाद सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होती दिख रही थी लेकिन उसने भारत और फिर मंगलवार को न्यूजीलैंड को मात 27 साल बाद विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. बेयरस्टो ने कहा है कि आपके सामने जो हालात होते हैं आपको उनके मुताबिक काम करना होता है.

ये भी पढ़ें- World Cup: सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड की सीट लगभग पक्की, फिर भी टीम से नाराज हैं कप्तान विलियमसन

बेयरस्टो ने इस मैच में 106 रन बनाए. उन्होंने भारत के खिलाफ भी शतक जड़ा था. अपनी पारी के लिए बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया. पुरस्कार लेने के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, "अपनी फॉर्म से में बेहद खुश हूं साथ ही हमने आखिरी दो मैचों में जो खेला है उससे भी मैं बेहद खुश हूं. उम्मीद है कि हम सेमीफाइनल में भी इसी तरह का खेल खेलेंगे. आपके सामने जो भी स्थिति आती है आपको उसके मुताबिक प्रतिक्रिया करनी होती है."

ये भी पढ़ें- नेट रन रेट के जाल में फंस गया पाकिस्‍तान, न्‍यूजीलैंड ही होगी सेमीफाइनल की चौथी टीम

बेयरस्टो ने अपने सलामी जोड़ीदार जेसन रॉय के साथ पहले विकेट के लिए 123 रन जोड़े थे. इस साझेदारी पर बेयरस्टो ने कहा, "लंबे समय तक साथ में बल्लेबाजी करने से काफी मदद मिलती है. आप एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हो. हम जानते थे कि यह हमारे लिए हर हाल में जीतने वाला मैच है और न्यूजीलैंड बेहतरीन टीम है. बीते कुछ सप्ताहों में जो कुछ हुआ उसके बाद हम सेमीफाइनल में जाने से खुश हैं."