logo-image

World Cup: टीम इंडिया के साथ होने वाले मुकाबले पर इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन ने दिया अजीबो-गरीब बयान

सेमीफाइनल में जाने के लिए इंग्लैंड को रविवार को ऐजबेस्टन में भारत के खिलाफ होने वाले मैच और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में जीत हासिल करनी होगी.

Updated on: 30 Jun 2019, 08:17 AM

बर्मिंघम:

इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन ने अपनी टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें भी अपनी बात कहने का अधिकार है. बेयरस्टो ने हाल ही में कहा था कि कई लोग विश्व कप में इंग्लैंड के विफल होने का इंतजार कर रहे थे. इंग्लैंड को इस मैच में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया से लगातार दो हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसके सेमीफाइनल में जाने के रास्ते काफी कठिन हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: पाकिस्तान के हाथों मैच गंवाने के बाद छलका अफगानिस्तान का दर्द, कप्तान ने बताई हार की वजह

अंतिम-4 में जाने के लिए उसे रविवार को ऐजबेस्टन में भारत के खिलाफ होने वाले मैच और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में जीत हासिल करनी होगी. भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में मॉर्गन ने कहा, "बेयरस्टो को अपनी बात कहने का अधिकार है जिस तरह आलोचकों को है. यह वो मानते हैं. मुझे लगता है कि आलोचक आलोचना करने के लिए हैं. हमने अच्छा नहीं किया इसलिए उन्होंने हमारी आलोचना की. वह अपने विचार रखने के लिए स्वतंत्र हैं. मुझे लगता है कि जो समर्थन हमें हमारे प्रशंसकों और देश के बाकी के कोने से मिला है वह शानदार है."

ये भी पढ़ें- World Cup: आज इंग्लैंड से होगा टीम इंडिया का सामना, जानें किसमें कितना है दम

भारत के साथ होने वाले मुकाबले पर मॉर्गन ने कहा कि यह उनके करियर का सबसे अहम मैच नहीं है. मॉर्गन ने कहा, "नहीं, मैं ऐसा नहीं सोचता. अभी तक जो मेरे लिए सबसे अहम मैच रहा है वो है चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 का सेमीफाइनल. वो काफी अहम था. अगर हमने वहां से नहीं सीखा होता और आगे नहीं बढ़े होते तो यह काफी चुनौतीपूर्ण होता. मैं शायद अभी तक कप्तान भी नहीं रहता."