logo-image

World Cup: विश्व कप में अपना बेस्ट 11 तलाश रही है ऑस्ट्रेलिया- ब्रैड हैडिन

विश्व कप की तालिका में हालांकि, ऑस्ट्रेलिया (Australia) आठ अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज है. उसने पांच में से चार में जीत दर्ज की है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 18 Jun 2019, 05:23 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सहायक कोच ब्रैड हेडिन (Brad Haddin) ने माना कि उनकी टीम विश्व कप (World Cup) में अभी भी अपनी बेस्ट 11 तलाश रही है. विश्व कप (World Cup) की तालिका में हालांकि, ऑस्ट्रेलिया (Australia) आठ अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज है. उसने पांच में से चार में जीत दर्ज की है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है. भारत ने उसे मात दी थी. 

चोटिल मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) उनके लिए सबसे बड़ी पेरशानी हैं, लेकिन ब्रैड हेडिन (Brad Haddin) का मानना है कि उनकी टीम में मौजूद विभिन्न खिलाड़ी उनकी सबसे बड़ी ताकत है. 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने हैडिन के हवाले से बताया, 'फिलहाल, हम अपनी बेस्ट 11 को खोजने का प्रयास कर रहे हैं.'

और पढ़ें: World Cup: बांग्लादेश से हार के बाद भड़के जेसन होल्डर, इनके सर फोड़ा हार का ठीकरा

ब्रैड हेडिन (Brad Haddin) ने कहा, 'मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की चोट ने हमारे लिए चीजों को मुश्किल कर दिया है और वह हमारे लिए इतने महत्वपूर्ण ऑलराउंडर है कि हम अभी भी यह तलाश करने का प्रयास कर रहे हैं कि हमारे लिए कौन सा निर्णय सबसे अच्छा रहेगा. टूर्नामेंट में कुछ समय बाद हम परिस्थियों को और हमारे सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ियों को अच्छे से समझेंगे.'

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीकी टीम खुश, जानें क्या है कारण

ब्रैड हेडिन (Brad Haddin) ने कहा, 'अभी हम अपनी बेस्ट 11 नहीं जानते हैं.' ऑस्ट्रेलिया (Australia) का अगला मैच गुरुवार को बांग्लोदश के खिलाफ होगा.