logo-image

World Cup: पाकिस्तान पर मिली रोमांचक जीत के बाद खुश है एरॉन फिंच, जानें क्या बोले

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने बुधवार को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 308 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन पाकिस्तान (Pakistan) काफी कोशिश के बाद भी 266 रनों पर ढेर हो कर मैच हार गई.

Updated on: 13 Jun 2019, 06:45 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ उतार-चढ़ाव भरे मैच में मिली जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच (Aron Finch) राहत महसूस कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने बुधवार को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 308 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन पाकिस्तान (Pakistan) काफी कोशिश के बाद भी 266 रनों पर ढेर हो कर मैच हार गई. ऑस्ट्रेलिया (Australia) को यह जीत हालांकि आसानी से नहीं मिली. जब उसे लगा कि वह आसानी से मैच अपने नाम कर ले जाएगी तब हसन अली (35), वहाब रियाज (45) और कप्तान सरफराज अहमद (40) ने संघर्षपूर्ण पारियां खेल पाकिस्तान (Pakistan) को मैच में बनाए रखा और ऑस्ट्रेलिया (Australia) को चिंता में डाल दिया, लेकिन मिशेल ने अपने काम को अंजाम दे मैच को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पक्ष में ला दिया.

मैच के बाद एरॉन फिंच (Aron Finch) ने माना कि पाकिस्तान (Pakistan) के निचले क्रम के कारण ऑस्ट्रेलिया (Australia) दबाव में आ गई थी.

और पढ़ें: World Cup: अगर फाइनल में हुई बारिश तो जानें कैसे होगा विजेता का फैसला?

एरॉन फिंच (Aron Finch) ने कहा, 'उन्होंने निश्चित ही हमें दबाव में ला दिया. यह काफी मुश्किल होता है जब अप हसन और वहाब रियाज जैसे बल्लेबाजों का सामना करते जो तेजी से बल्ला चलाते हैं.'

एरॉन फिंच (Aron Finch) ने कहा, 'जब वो अपनी लय में आ जाते हैं तो रोकना मुश्किल होता है. हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद फेंकनी होती है. चाहे वो लैंग्थ बॉल हो या यॉर्कर हो. आपको अपना 100 फीसदी देना होता है. हमने देखा कि अगर आप थोड़ा सा चूकते हैं तो आप इस जैसे छोटे मैदान पर छक्का खा सकते हैं.'

और पढ़ें: World Cup: जानें कब और कहां देख सकते हैं इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज का लाइव मैच

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए डेविड वार्नर ने 107 औप एरॉन फिंच (Aron Finch) 82 रनों की पारी खेली थी.